newstodaynetwork Banner

Shahjahanpur-पिता के साथ छात्रा रोज जाती थी कॉलेज फिर भी हो गई ऐसी वारदात

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। आम के बाग में अधजली हालत में मिली एसएस कॉलेज की छात्रा के मामले में पुलिस ने उसकी सहेली सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सहेली ने बताया कि प्रैक्टिकल की फाइल लेने के लिए छात्रा को उसने लड़कों के पास भेजा था। इसी बीच आरोपियों ने लड़की को अकेला
 | 
Shahjahanpur-पिता के साथ छात्रा रोज जाती थी कॉलेज फिर भी हो गई ऐसी वारदात

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। आम के बाग में अधजली हालत में मिली एसएस कॉलेज की छात्रा के मामले में पुलिस ने उसकी सहेली सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सहेली ने बताया कि प्रैक्टिकल की फाइल लेने के लिए छात्रा को उसने लड़कों के पास भेजा था। इसी बीच आरोपियों ने लड़की को अकेला पाकर सामूहिक दुष्‍कर्म व जलाकर हत्‍या का प्रयास किया। जबकि, पीड़िता के पिता उसे हमेशा अपने साथ बाइक पर कॉलेज लाते-ले जाते थे एवं कॉलेज टाइम मे कॉलेज के गेट पर बैठकर छुट्टी होने का इंतज़ार करते थे।

Devi Maa Dental

22 फरवरी की शाम करीब 6 बजे नगरिया मोड़ पर अधजली जीवित अवस्था में छात्रा मिली थी। पुलिस ने तत्काल पीडि़ता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देखते हुए पीडि़ता को हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया था। इस संबंध में कांट निवासी युवक ने अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध थाना तिलहर में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस टीमों ने कॉलेज एवं सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमेरों की फुटेज एवं पीड़िता द्वारा अंकित कराये गये बयानों के आधार पर पीड़िता से की गयी जानकारी के आधार पर उसके साथ एसएस कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष मे पढ़ने वाली सहेली छात्रा पिंकी द्वारा अपने साथ पढ़ने वाले मनीष एवं अपनी बुआ के लड़के राजू से मिलने के लिये भेजा तथा पीडिता से कहा कि में बाद में आती हूं। पिंकी ने पीड़िता को इन लोगों से ग्राम राईखुर्द स्थित आम की बगिया में मिलने के लिये भेज दिया। इसी बीच अभियुक्त मनीष, सुभाष आदि भी कॉलेज से चले गये थे।

Bansal Saree

आम की बगिया मे पहुंचकर पीडि़ता को अकेले पाकर अभियुक्तों द्वारा पीड़िता ने जबरदस्ती करने का प्रयास किया तथा विफल होने पर जलाकर हत्या की कोशिश की। बयान एवं विवेचना के आधार पर अभियोग मे अभियुक्ता पिंकी पुत्री रामसिंह निवासी गढ़ी गाड़ीपुरा थाना रामचंद्र मिशन एवं अभियुक्त मनीष पुत्र शिवलाल निवासी ग्राम मौजमपुर थाना कोतवाली, सुभाष पुत्र ईश्वर चन्द्र निवासी गढ़ी गाड़ीपुरा थाना रामचंद्र मिशन एवं राजू पुत्र भीकमलाल निवासी ग्राम खाढ़ेपुर थाना पुवायां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि अभी पुलिस द्वारा अन्य बिन्दुओ पर गहनता से विवेचना की जा रही है। अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रवीन सोंलकी थाना तिलहर, उ.नि. सुभाष कुमार, पवन कुमार पाण्डेय, अमित चौहान, महेश सिंह, महिला उ.नि. चन्द्रा चमचा थाना कोतवाली, का. यतेन्द्र चौहान, रोहित सांगवान, महिला का. कोमल शामिल थी।