newstodaynetwork Banner

Shahjahanpur-तीन बच्चों के 22 वर्षीय पिता ने आत्महत्या की,  पांच दिन से था लापता

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। जिले के खुटार में पांच दिन से लापता युवक का शव बुझिया जंगल में पेड़ से लटकता मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया
 | 
Shahjahanpur-तीन बच्चों के 22 वर्षीय पिता ने आत्महत्या की,  पांच दिन से था लापता

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। जिले के खुटार में पांच दिन से लापता युवक का शव बुझिया जंगल में पेड़ से लटकता मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 22 साल की उम्र में वह तीन बच्चों का पिता था।

Devi Maa Dental

नगर के मोहल्ला नौगवां कोट निवासी रामऔतार का 22 वर्षीय पुत्र 28 फरवरी को बिना बताये घर से कहीं चला गया था। परिवार के लोगों ने आस-पड़ोस और रिश्तेदारी के लोगों से जानकारी की। बावजूद कुछ पता नहीं चल सका था। बुधवार को उसकी मां रामवती ने थाने पहुंचकर पुत्र रिंकू कुमार के लापता होने की तहरीर पुलिस को दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

गुरुवार को जंगल में लकड़ी बीनते वक्त लोगों ने इसकी जानकारी प्रधान को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद लापता परिवार को जानकारी दी तो मृतक के घर कोहराम मच गया। सूचना होने पर मृतक के परिवार के लोग पहुंचे। उसके बाद पुलिस ने पेड़ से लटक रहे शव को नीचे उतारा। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अपने पीछे पत्नी नीतू,  पुत्री वर्षा,  नैना,  पुत्र राग को छोड़ गया है।

Bansal Saree