newstodaynetwork Banner

नोएडा: सोलह वर्षीय किशोर ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

न्यूज टुडे नेटवर्क। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद यूपी में महिलाओं पर अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाओं में रोक नहीं लग पा रही है। अब यूपी के नोएडा में किशोरी से दुष्कर्म का ताजा मामला सामने आया है। घटना गौतमबुद्धनगर के थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र के सेक्टर 128 में घटित हुयी है। पुलिस आयुक्त
 | 
नोएडा: सोलह वर्षीय किशोर ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद यूपी में महिलाओं पर अत्‍याचार और दुष्‍कर्म की घटनाओं में रोक नहीं लग पा रही है। अब यूपी के नोएडा में किशोरी से दुष्‍कर्म का ताजा मामला सामने आया है। घटना गौतमबुद्धनगर के थाना एक्‍सप्रेस वे क्षेत्र के सेक्‍टर 128 में घटित हुयी है। पुलिस आयुक्‍त आलोक सिंह के मीडिया सेल की ओर से जानकारी साझा करते हुए बताया गया है कि थाना एक्‍सप्रेस वे क्षेत्र के सेक्‍टर 128 में उक किशोरी से दुष्‍कर्म की घटना सामने आयी है। बताया कि सुल्तानपुर गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर ने बीती रात कथित तौर पर मारपीट की और दुष्कर्म किया।

Devi Maa Dental

उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा करने के मामले में आरोपी को यहां एक अदालत ने दोषी करार देते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई और आठ हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

जिला अभियोजन अधिकारी जेपी भाटी ने बताया कि सेक्टर-16 के जेजे कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी को 2018 में आजाद नाम का एक युवक अगवा कर ले गया था। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किशोरी को छुड़ाया था। उन्होंने बताया कि अपर जिला जज स्पेशल पोक्सो-2 (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) ने अभियुक्त आजाद को इस मामले में दोषी करार दिया।

Bansal Saree