newstodaynetwork Banner

Hardoi- प्रेमी की बाहों में बैठी थी बेटी, पिता ने सिर धड़ से अलग किया

न्यूज टुडे नेटवर्क, हरदोई। एक पिता ने खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए अपनी बेटी का ही गला काट दिया। इसके बाद कटे गले को लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दिल चीर देने वाली इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पिता ने
 | 
Hardoi- प्रेमी की बाहों में बैठी थी बेटी, पिता ने सिर धड़ से अलग किया

न्यूज टुडे नेटवर्क, हरदोई। एक पिता ने खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए अपनी बेटी का ही गला काट दिया। इसके बाद कटे गले को लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दिल चीर देने वाली इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को प्रेमी की बाहों में देख लिया था। इसके बाद उसने वारदात कर डाली।

Devi Maa Dental

जिले के मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेयतारा गांव निवासी सर्वेश पुत्र खुशीराम की 17 वर्षीय बेटी का गांव के ही आदेश नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार सायं चार बजे के लगभग सर्वेश ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी आदेश के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसको देखकर उसका खून खौल उठा। उस समय तो बेटी पिता को देख घर भाग आई।

उसने सोचा कि पिता से माफी मांग लेगी लेकिन अपनी मान मर्यादा की धज्जियां उड़ती देख सर्वेश ने घर में रखे फरसे से अपनी बेटी के सिर पर इतनी जोर से प्रहार कर दिया कि उसका सिर धड से अलग हो गया। इसके बाद धड़ से अलग हुये सिर को लेकर वह लहूलुहान हालत में थाने पहुंच गया। बाप के हाथ में एक बेटी का सिर देखकर पुलिस के हाथ पांव फूल गये। जिसने भी यह दृश्य देखा वह भयभीत हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आनन फानन में बेटी के हत्यारे को थाने आने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

Bansal Saree