newstodaynetwork Banner

CM योगी ने गुजरात और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

न्यूज टुडे नेटवर्क। गुजरात और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल अंशुमान सिंह का 85 साल की उम्र में सोमवार को प्रयागराज में निधन हो गया। 28 वर्षों तक बतौर अधिवक्ता प्रैक्टिस करने के बाद जस्टिस अंशुमान सिंह ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज के रूप में भी सेवाएं दी थीं।इसके बाद राजस्थान हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस पद
 | 
CM योगी ने गुजरात और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

न्यूज टुडे नेटवर्क। गुजरात और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल अंशुमान सिंह का 85 साल की उम्र में सोमवार को प्रयागराज में निधन हो गया। 28 वर्षों तक बतौर अधिवक्ता प्रैक्टिस करने के बाद जस्टिस अंशुमान सिंह ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज के रूप में भी सेवाएं दी थीं।इसके बाद राजस्थान हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस पद से रिटायर होने के बाद वो गुजरात और राजस्थान के राज्यपाल बनाए गए थे। सोमवार शाम को प्रयागराज में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Devi Maa Dental

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने गुजरात और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल न्यायमूर्ति  अंशुमान सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री  ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।राज्य सरकार ने सिंह के निधन पर एक दिन का राजकीय अवकाश घोषित किया है। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया, ‘‘पूर्व राज्यपाल अंशुमान सिंह के निधन पर सोमवार को राजकीय अवकाश रहेगा और राज्य के सभी कार्यालय बंद रहेंगे।’’ राजस्थान के राज्यपाल मिश्र ने सिंह के निधन पर शोक जताया है और परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।