newstodaynetwork Banner

Shahjahanpur-फाइल के विवाद में सहेली ने ही गैंगरेप व हत्‍या का बनाया था प्‍लान, और भी चौंकाने वाले खुलासे

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। क्षेत्र के नगरिया मोड़ में अधजली हालत में मिली एसएस कॉलेज की छात्रा ने परिजनों के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि उसकी सहेली से उसका प्रैक्टिकल की फाइल को लेकर विवाद हो गया था। इसी खुन्नस में धोखे से सहेली ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसे नशीला
 | 
Shahjahanpur-फाइल के विवाद में सहेली ने ही गैंगरेप व हत्‍या का बनाया था प्‍लान, और भी चौंकाने वाले खुलासे

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। क्षेत्र के नगरिया मोड़ में अधजली हालत में मिली एसएस कॉलेज की छात्रा ने परिजनों के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि उसकी सहेली से उसका प्रैक्टिकल की फाइल को लेकर विवाद हो गया था। इसी खुन्‍नस में धोखे से सहेली ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसे नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म व जिंदा जलाकर हत्या का प्रयास किया। विरोध के कारण गैंगरेप नहीं कर सके। हालांकि पुलिस इस कहानी को सच नहीं मान रही है लेकिन आरोपों की पुष्टि के लिए सहेली सहित उसके तीन साथियों को हिरासत में लिया गया है।

Devi Maa Dental

आरशी मिशन थाना क्षेत्र के गड़ीपुरा मोहल्ला निवासी सहेली पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती है। छात्रा ने अपने परिजनों को बताया कि उसकी सहेली भी उसके साथ उसी क्लास में पढ़ती है। कुछ दिन पहले फाइल को लेकर उसका सहेली से विवाद हुआ था तब से वह उसे चिढ़ने लगी थी लेकिन ऊपरी तौर से उससे बोल रही थी।

22 फरवरी को था प्रैक्टिकल

22 फरवरी को उसका कॉलेज में प्रैक्टिकल था। इसी दौरान उसकी सहेली भी आई हुई थी। सहेली बहाना करके उसे फोटोकॉपी के लिए कॉलेज के बाहर ले गई। इस बीच वह गायब हो गई। उसने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। इस बीच सहेली का रिश्तेदार मनीष अपने दो दोस्तों के साथ उसे मिला। वह भी कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। छात्रा ने बताया कि आरोपी उसकी सहेली की बहन का देवर है। इसलिए उससे जान पहचान थी। छात्रा के मुताबिक आरोपी मनीष ने उसे बातों ही बातों में कुछ सुंघा दिया।

Bansal Saree

बेहोशी की हालत में बाइक पर बैठाकर ले गए

इसके बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में तीनों युवक उसे 7 किलोमीटर आगे नगरिया मोड़ पर रायखुर्द गांव के सामने गन्ने के खेत में ले गए। इस बीच उसे होश आ गया तो उसने गुस्से का इजहार किया। इस पर आरोपी भड़क गए और आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंग रेप की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद एक आरोपी बाइक की डिक्की की शीशी में रखा पेट्रोल लाया और छात्रा पर उड़ेल दिया। इसके बाद उसे आग लगाकर आरोपी भाग गए।