SHAHJAHANPUR: घर जाने के लिए स्पेशल ट्रेन से नीचे कूद गए मजदूर

सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों व श्रमिकों (workers) को अपने घर पहुंचाने की मुहिम शुरू की है। जिसमें पूरे मेडिकल चेकअप (medical checkup) के साथ उन्हें घर भेजने की तैयारी है। लेकिन आज देखा गया कि अमृतसर से गोंडा (Amritsar to Gonda) जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन (special train) से सुबह 6 बजे
 | 
SHAHJAHANPUR: घर जाने के लिए स्पेशल ट्रेन से नीचे कूद गए मजदूर

सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों व श्रमिकों (workers) को अपने घर पहुंचाने की मुहिम शुरू की है। जिसमें पूरे मेडिकल चेकअप (medical checkup) के साथ उन्हें घर भेजने की तैयारी है। लेकिन आज देखा गया कि अमृतसर से गोंडा (Amritsar to Gonda) जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन (special train) से सुबह 6 बजे पांच मजदूर शाहजहांपुर में कूद गए।
SHAHJAHANPUR: घर जाने के लिए स्पेशल ट्रेन से नीचे कूद गए मजदूरजानकारी के मुताबिक खुदागंज के 5 मजदूर रोजा स्टेशन के पास ट्रेन की गति धीमी होती ही कूद गए। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस (GRP police) ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद पांचों को जांच के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। रेलवे पुलिस थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह ने बताया कि अमृतसर से गोंडा जा रही सुपरफास्ट विशेष ट्रेन (superfast special train) को सीतापुर होकर जाना था।

इसी दौरान लोको पायलट ने मेन लाइन से ब्रांच लाइन पर ट्रेन को लाने के लिए स्पीड कम की, तो शाहजहांपुर जिले में रहने वाले पांच मजदूर चलती ट्रेन से कूद गए। आरपीएफ इंस्पेक्टर एसडी मीणा ने बताया कि ट्रेन से कूदने वाले मजदूरों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद उन पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सभी को जिला अस्पताल में क्वारंटीन कर दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

देखिए कहां,शादी बनी खूनी संघर्ष,जमकर चले दोनों पक्षों में लाठी-डंडे वीडियो हुई वायरल!

COVID-19: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार से मांगी रिपोर्ट, जानें क्‍या है पूरी खबर