LOCKDOWN: निजी निर्माण कार्यों को दोबारा शुरू करने के लिए करें यह काम

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में शासन (Governance) ने काफी तरह के कार्य को मंजूरी दे दी है। लॉकडाउन होने के बाद भी अब अटके हुए निर्माण कार्यों (Construction Works) को दोबारा शुरू कराया जा सकता है। शासन से नोटिफिकेशन (Notification) में रियायत मिलने के बाद प्रशासन (Administration) ने निर्माण कार्यों को हरी झंडी
 | 
LOCKDOWN: निजी निर्माण कार्यों को दोबारा शुरू करने के लिए करें यह काम

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में शासन (Governance) ने काफी तरह के कार्य को मंजूरी दे दी है। लॉकडाउन होने के बाद भी अब अटके हुए निर्माण कार्यों (Construction Works) को दोबारा शुरू कराया जा सकता है। शासन से नोटिफिकेशन (Notification) में रियायत मिलने के बाद प्रशासन (Administration) ने निर्माण कार्यों को हरी झंडी दे दी है। लेकिन कुछ नियमों का पालन करना आवश्यक होगा।
LOCKDOWN: निजी निर्माण कार्यों को दोबारा शुरू करने के लिए करें यह कामप्रदेश सरकार (State Government) ने ग्रामीण क्षेत्रों (Rural areas) में सभी तरह के निर्माण कार्यों में छूट दी है। लेकिन शहरी क्षेत्रों (Urban areas) में सिर्फ सरकारी निर्माण ही कराया जा सकता है। अब नयी व्यवस्थाओं में लोगों को निजी निर्माण कार्य कराने में भी रियायत मिलेंगी। इसके लिए लोगों को निर्माण कार्य कराने से पहले स्थानीय तहसील कार्यालय में जाकर अनुमति पत्र लेना होगा। साथ ही निर्माण के लिए सरिया, सीमेंट की दुकानें भी खोलने की छूट दी जाएगी।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: परिवहन निगम ने शुरू की बस यात्रा की तैयारी, जानें किन जिलों में जाएंगी बसें