newstodaynetwork Banner

BAREILLY AIRPORT: किस्मत से मिला पहली फ़्लाइट का टिकट लेकिन बदकिस्मती से नहीं मिली फ़्लाइट, पढिए, ये दिलचस्प खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सोमवार को बरेली में एयरपोर्ट के उद्घाटन के मौके पर एक यात्री की फ़्लाईट छूट गई। मजे की बात यह रही कि यात्री एयरपोर्ट के प्रांगण में हो रहे कार्यक्रम में मशगूल रहा और टिकट होते हुए भी फ़्लाइट उसे नहीं मिल सकी। हालांकि बाद में यात्री ने हंगामा करते हुए एयरपोर्ट
 | 
BAREILLY AIRPORT: किस्मत से मिला पहली फ़्लाइट का टिकट लेकिन बदकिस्मती से नहीं मिली फ़्लाइट, पढिए, ये दिलचस्प खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सोमवार को बरेली में एयरपोर्ट के उद्घाटन के मौके पर एक यात्री की फ़्लाईट छूट गई। मजे की बात यह रही कि यात्री एयरपोर्ट के प्रांगण में हो रहे कार्यक्रम में मशगूल रहा और टिकट होते हुए भी फ़्लाइट उसे नहीं मिल सकी। हालांकि बाद में यात्री ने हंगामा करते हुए एयरपोर्ट प्रशासन पर ही इस वाकये का ठीकरा फोड़ते हुए लापरवाही का आरोप लगाया है। दरअसल सोमवार को बरेली एयरपोर्ट के उद्घाटन के मौके पर पहली फ़्लाइट ने उड़ान भरी लेकिन एक यात्री एयरपोर्ट पर मौजूद था इसके बावजूद भी वह फ़्लाइट पर नहीं पहुंचा। जबकि फ़्लाइट रवाना होने से पहले बाकायदा एनाउंसमेंट करके सभी यात्रियों के फ़्लाइट में होने की पुष्टि कर ली गई थी।

Devi Maa Dental

बरेली के भमौरा निवासी सुमन कुमार ने आज उद्घाटन के मौके पर बरेली से दिल्‍ली जाने वाली पहली फ़्लाइट में टिकट बुक कराई थी। ऐन मौके पर वह एयरपोर्ट पहुंचा भी लेकिन एयरपोर्ट प्रांगण में हो रहे सांस्‍कृतिक कार्यक्रम में सुमन मशगूल हो गए। इससे एयरपोर्ट पर हो रहे एनाउंसमेंट को भी वे नहीं सुन पाए। जिसके बाद फ़्लाइट उन्‍हें लिए बगैर ही टेकआफ कर गई। काफी देर बाद सुमन कुमार जब यात्री दीर्घा में पहुंचे तो पता चला कि उनकी फ़्लाइट जा चुकी है। जिसके बाद सुमन कुमार ने वहां काफी हंगामा किया। इसी बीच कैबिनेट मंत्री और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नंदगोपाल नंदी वहां प्रेस वार्ता कर रहे थे।

BAREILLY AIRPORT: किस्मत से मिला पहली फ़्लाइट का टिकट लेकिन बदकिस्मती से नहीं मिली फ़्लाइट, पढिए, ये दिलचस्प खबर…
सुमन कुमार

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी से की शिकायत

फ़्लाइट छूटने से गुस्‍साया युवक सीधे प्रेस वार्ता कर रहे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के पास पहुंचा और एयरपोर्ट प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए फ़्लाइट छूटने की शिकायत की। बाद में मौके पर मौजूद डीएम नीतीश कुमार और अन्‍य अफसरों ने युवक को काफी समझाया बुझाया लेकिन फ़्लाइट छूटने से गुस्‍साए युवक ने वहां काफी हंगामा किया और अपने टिकट के रूपयों की वापसी की मांग भी की। पूरे कार्यक्रम के दौरान एयरपोर्ट पर  इस मामले की काफी चर्चा रही।

Bansal Saree