newstodaynetwork Banner

Bareilly-शहर विधायक के अस्पताल के डॉक्टर के नाम पर ठगी, फोनपे अकॉउंट के जरिये ऐसे लगाया चूना

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। साइबर ठग ठगी के नए-नए तरीके आजमा रहे हैं। शहर विधायक के अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर के नाम पर ठगों ने 40 हजार रुपए उड़ा दिए। ठगी की जानकारी होने पर पीड़ित ने शहर विधायक समेत पुलिस से मामले की शिकायत की। सीबीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम तिलीयापुर का है। टीएम
 | 
Bareilly-शहर विधायक के अस्पताल के डॉक्टर के नाम पर ठगी, फोनपे अकॉउंट के जरिये ऐसे लगाया चूना

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। साइबर ठग ठगी के नए-नए तरीके आजमा रहे हैं। शहर विधायक के अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर के नाम पर ठगों ने 40 हजार रुपए उड़ा दिए। ठगी की जानकारी होने पर पीड़ित ने शहर विधायक समेत पुलिस से मामले की शिकायत की।

Devi Maa Dental

सीबीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम तिलीयापुर का है। टीएम जेड वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष एडवोकेट समाजसेवी रोशनी खान के भाई शाहरुख खान सोमवार को साइबर ठगों का शिकार हो गए। बताया जाता है कि शहर विधायक के अस्पताल में कार्यरत डॉ. एसके भारद्वाज के नाम से तीन अलग-अलग नंबरों से फोन किया गया। डॉ. एसके भारद्वाज पीड़ित परिवार के फैमिली डॉक्टर हैं।

साइबर ठगों ने नजदीकी जानकारी रखते हुए पीड़ित को फोन कर डॉक्टर की आवाज में बताया कि मैं अभी बाहर हूं और आप मेरी पत्नी सरिता भारद्वाज के फोन पे एकाउंट पर 40 हजार रुपए ट्रांसफर कर दो। पीड़ित शाहरुख खान ने विश्वास करते हुए दिए गए फोन नंबर पर रुपए ट्रांसफर कर दिए। पीड़ित ने रुपए ट्रांसफर होने की जानकारी करना चाही तो तीनों फोन नंबर स्विच ऑफ हो गए। जानकारी होने पर पीड़ित को अपने साथ ठगी का अहसास हुआ। उक्त मामले की शिकायत पीड़ित ने शहर विधायक समेत पुलिस से की। मामला संज्ञान में आते ही साइबर क्राइम पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Bansal Saree