newstodaynetwork Banner

Bareilly-रात में प्यास लगी, अंधेरे में पानी की जगह पी लिया तेजाब, मच गई चीख-पुकार

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रात को प्यास लगने पर उठी युवती ने गलती से पानी की जगह तेजाब पी लिया। चीख-पुकार मचने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजन युवती को दिमागी रूप से कमजोर बता रहे हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र की बांस मंडी निवासी 25 वर्षीय रूबी
 | 
Bareilly-रात में प्यास लगी, अंधेरे में पानी की जगह पी लिया तेजाब, मच गई चीख-पुकार

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। रात को प्यास लगने पर उठी युवती ने गलती से पानी की जगह तेजाब पी लिया। चीख-पुकार मचने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजन युवती को दिमागी रूप से कमजोर बता रहे हैं।

कोतवाली थाना क्षेत्र की बांस मंडी निवासी 25 वर्षीय रूबी पुत्री स्वर्गीय सरताज मियां का शाहदाना वली दरगाह पर दिमाग का उपचार चल रहा था। मृतका के चचेरे भाई शाहिद पुत्र मोहम्मद मियां ने बताया कि घर के आंगन में टॉयलेट साफ करने वाला तेजाब पानी की बोतल में रखा था जिसे रूबी ने देर रात पानी समझकर पी लिया।

हालत बिगड़ने पर उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। आनन-फानन सुबह 4 बजे रूबी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां लगातार उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर निकल पड़े। सिविल लाइन स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाते समय रूबी की एंबुलेंस में मौत हो गई।

जिसके बाद परिजन रूबी का शव घर ले गए और दोपहर उसके शरीर को सुपुर्द ए खाक कर दिया। मृतका की बहन संजीदा ने बताया कि काफी लंबे समय से रूबी दिमाग की रुप से बीमार थी।  जिसका कई जगह इलाज कराया था लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।