newstodaynetwork Banner

Bareilly-फिल्मी स्टाईल में ठगी, खुद को डॉक्टर बता व्यापारी से मोबाइल खरीदकर ऐसे लगा दिया चूना

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। खुद को बीएमएस डॉक्टर बताने वाली एक महिला ने बटलर प्लाजा से दो मोबाइल खरीद लिए और रुपए देने के बहाने नौकर को घर भेजने के लिए कहा। इसके बाद वह लापता हो गई। बाद में वह मोबाइल महिला ने राजेंद्र नगर के व्यापारी को बेच दिया। दूसरे मोबाइल में सिम
 | 
Bareilly-फिल्मी स्टाईल में ठगी, खुद को डॉक्टर बता व्यापारी से मोबाइल खरीदकर ऐसे लगा दिया चूना

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। खुद को बीएमएस डॉक्टर बताने वाली एक महिला ने बटलर प्लाजा से दो मोबाइल खरीद लिए और रुपए देने के बहाने नौकर को घर भेजने के लिए कहा। इसके बाद वह लापता हो गई। बाद में वह मोबाइल महिला ने राजेंद्र नगर के व्यापारी को बेच दिया। दूसरे मोबाइल में सिम डलवाने शील चौराहे की गिफ्ट शॉप पर गई। इसी बीच व्यापारी ने उसे पकड़ लिया। प्रेम नगर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। मामले की तहरीर भी दी गई है।

Devi Maa Dental

सैमसंग शोरूम के मालिक संजय गुप्ता ने बताया कि 2 दिन से उनके पास एक महिला आ रही थी। उसने अपना नाम निधि मिश्रा निवासी जनकपुरी बताया। उसने दो मोबाइल खरीदे और बोली कि जल्दी में पर्स घर भूल गई। इस पर संजय ने डॉक्टर के साथ अपने नौकर को उनके घर भेज दिया।

जनकपुरी पहुंचने के बाद महिला अचानक से गायब हो गई। नौकर काफी देर तक इधर-उधर भटकता रहा। उसके बाद वापस लौट आया। संजय ने इसकी सूचना महिला की सीसीटीवी फुटेज के साथ व्यापारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दी। इधर, महिला ने एक मोबाइल राजेंद्रनगर निवासी दुकानदार को बेच दिया और दूसरा मोबाइल अपने पास रख लिया जिस मोबाइल में सिम डलवाने के लिए वह शील चौराहे के पास गिफ्ट शॉप पर पहुंची। इसकी सूचना व्यापारियों को लगी तो उन्होंने महिला को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

Bansal Saree

फेसबुक प्रोफाइल में खुद को बता रखा है डॉक्टर

महिला ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल में खुद को बीएमएस डॉक्टर निधि मिश्रा लिखा है। वह शाहजहांपुर में जलालाबाद की रहने वाली है और बरेली में काफी दिन से रह रही है। फेसबुक पर उसने डॉक्टर की ड्रेस में अपना प्रोफाइल फ़ोटो भी लगाया है।