newstodaynetwork Banner

Bareilly-कैंट क्षेत्र से लापता हुआ बच्चा, आर्मी में मच गया हड़कंप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेना के जवान के 11 साल के बेटे के लापता होने के बाद आर्मी के अफसरों में हड़कंप मच गया। मेजर, कर्नल अपनी-अपनी टीमों के साथ बच्चे को खोजने निकल पड़े। पूरा आर्मी एरिया खंगाल डाला लेकिन बच्चा नहीं मिला। इसके बाद सेना की टीम जंक्शन पहुंची तो वहां बच्चा जीआरपी
 | 
Bareilly-कैंट क्षेत्र से लापता हुआ बच्चा, आर्मी में मच गया हड़कंप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेना के जवान के 11 साल के बेटे के लापता होने के बाद आर्मी के अफसरों में हड़कंप मच गया। मेजर, कर्नल अपनी-अपनी टीमों के साथ बच्चे को खोजने निकल पड़े। पूरा आर्मी एरिया खंगाल डाला लेकिन बच्चा नहीं मिला। इसके बाद सेना की टीम जंक्शन पहुंची तो वहां बच्चा जीआरपी थाने में बैठा मिला तो उनकी जान में जान आई।

असल में बिहार निवासी आर्मी जवान अरुण कुमार बरेली में तैनात हैं। उनका 11 साल का बेटा  अभिज्ञान गुरुवार शाम अचानक लापता हो गया। परिवार के लोगों ने उसे आर्मी कैंट एरिया में तलाशा लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद उच्चाधिकारियों में हड़कंप मच गया। सीसीटीवी कैमरे चेक किए लेकिन बच्चे की कोई लोकेशन नहीं मिली। इस पर मेजर व कर्नल के नेतृत्व में कई टीमें उसकी तलाश में जुट गईं।

जंक्शन पर पुल के पास चुपचाप बैठा था

बताया जा रहा है कि बच्चा किसी बात पर घरवालों से रूठ गया था। जिसके बाद वह घर से चल दिया और जंक्शन पर आकर पुल के नीचे बैठ गया। चेकिंग के दौरान जीआरपी ने उसे देख लिया। पूछताछ की तो वह कुछ बोला नहीं। बल्कि गुमशुम बैठा रहा। इस पर पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिहाज से उसे थाने ले आए। कुछ देर बाद आर्मी की एक टीम बच्चे की फोटो लेकर जंक्शन पर पहुंच गई। टीम ने जीआरपी को फोटो दिखाया तो सामने बैठा बच्चा उन्हें दिख गया। जीआरपी इंस्पेक्टर विजय सिंह राणा ने बताया कि लिखा-पढ़ी के बाद बच्चा परिवार वालों को सौंप दिया गया।