newstodaynetwork Banner

Bareilly- एक दिन पहले बिलाल के साथ शादी का आवेदन, दूसरे दिन प्रेमिका बोली-अब नहीं करनी शादी  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। परिजनों से छिपकर एसडीएम कोर्ट में बिलाल घोसी के साथ दूसरे धर्म की युवती के शादी के आवेदन करने के मामले में रविवार को फिर नया मोड़ आ गया। मीडिया में मामला सामने आने के बाद पिता ने युवती की डांट लगाई। जिसके बाद युवती ने एसडीएम से आवेदन को निरस्त
 | 
Bareilly- एक दिन पहले बिलाल के साथ शादी का आवेदन, दूसरे दिन प्रेमिका बोली-अब नहीं करनी शादी  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। परिजनों से छिपकर एसडीएम कोर्ट में बिलाल घोसी के साथ दूसरे धर्म की युवती के शादी के आवेदन करने के मामले में रविवार को फिर नया मोड़ आ गया। मीडिया में मामला सामने आने के बाद पिता ने युवती की डांट लगाई। जिसके बाद युवती ने एसडीएम से आवेदन को निरस्त करने की मांग की। इस पर एसडीएम भड़क गए। उन्होंने कहा कि तुमने तो शादी को खेल समझ रखा है। कभी करनी है तो कभी नहीं। एसडीएम ने छात्रा को उसके मम्मी और पापा के साथ सोमवार को अपने ऑफिस बुलाया है।

Devi Maa Dental

17 अक्टूबर को प्रेमनगर थानाक्षेत्र निवासी बिलाल घोसी किला थाना क्षेत्र के पंजाबपुरा इलाके में रहने वाली बीएससी की छात्रा को लेकर लापता हो गया था। इस मामले में लड़की के पिता की ओर से थाना किला में बिलाल, उसके दोस्त विशाल, उसकी पत्नी, शिवम शर्मा और बिलाल के परिजनों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में लव जिहाद के आरोप में भाजपा नेताओं ने किला थाने में बवाल भी किया था।

जिसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी थी जिससे मामला काफी गर्मा गया था। जिसके बाद पुलिस ने बिलाल और उसकी प्रेमिका को राजस्थान के अजमेर जिले में एक दरगाह इलाके के होटल से बरामद किया था। बिलाल पर 3.13 लाख चोरी का कैश भी बरामद हुआ था। आरोपी ने लड़की के नाम की फर्जी आईडी का इस्तेमाल कर होटल में कमरा लिया था। 24 अक्टूबर को बिलाल को कोर्ट में पेश किया गया था।

Bansal Saree

कुछ दिन पहले जेल से छूटा है बिलाल

कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। छात्रा अपने परिजनों के साथ चली गई थी। पिछले दिनों बिलाल जेल से छूटा है। इसके बाद बिलाल ने छात्रा से संपर्क किया। दोनों में फिर से मोबाइल से बातचीत होने लगी। इसके बाद परिजनों से छुपकर छात्रा बिलाल घोसी के साथ शादी का आवेदन लेकर एसडीएम ऑफिस पहुंच गई जिस पर एसडीएम ने किला पुलिस को पत्र भेजकर मामले में एसएसपी के माध्यम से रिपोर्ट तलब की थी।

एसडीएम को पिता ने किया फोन

आवेदन के अगले दिन मीडिया में खबर छपने के बाद छात्रा व उसके पिता को जानकारी हो गई। जिसके बाद पिता ने छात्रा की घर में काफी डांट फटकार लगाई। जिसके बाद पिता ने एसडीएम को फोन कर शादी का आवेदन निरस्त करने की मांग की। सोमवार को एसडीएम ने उन्‍हें मिलने बुलाया है।