newstodaynetwork Banner

Bareilly-इज्जतनगर के कंजादासपुर में बवाल का सामने आया सच, सिपाही के भाई ने चलवाए ईंट-पत्थर

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। इज्जतनगर के कंजादासपुर में बवाल का सच सामने आ गया है। पुलिस के एक सिपाही के भाई की गलती सामने आई है। असल में एक मंगनी पार्टी में छेड़छाड़ को लेकर गांव में 2 दिन से चिंगारी सुलग रही थी। हमलावर लगातार धमकी दे रहे थे पर सिपाही का भाई होने
 | 
Bareilly-इज्जतनगर के कंजादासपुर में बवाल का सामने आया सच, सिपाही के भाई ने चलवाए ईंट-पत्थर

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। इज्जतनगर के कंजादासपुर में बवाल का सच सामने आ गया है। पुलिस के एक सिपाही के भाई की गलती सामने आई है। असल में एक मंगनी पार्टी में छेड़छाड़ को लेकर गांव में 2 दिन से चिंगारी सुलग रही थी।

हमलावर लगातार धमकी दे रहे थे पर सिपाही का भाई होने की वजह से पुलिस पूरे मामले से अंजान थी। गुरुवार दोपहर एक युवक की शिकायत पर क्षेत्र में चीता मोबाइल पहुंची जो सिपाही के भाई का पक्ष लेकर वापस लौट आई। इसी वजह से हमलावरों के हौसले और भी ज्यादा बुलंद हो गए। यही वजह है कि आज पूरी योजना के तहत उन्होंने हमला किया।

ये है मामला

2 दिन पहले गांव के उमर खां पुत्र मतीन अहमद के बेटे की मंगनी थी जिसमें सिपाही अहमद रजा का भाई आशिक बिना बुलाए अपने साथियों के साथ पहुंच गया जहां उसने मंगनी में मौजूद युवतियों पर फब्तियां कसी थीं। इस दौरान लोगों ने इसका विरोध कर आशिक और उसके साथियों को मंगनी पार्टी से भगा दिया था। इसको लेकर आशिक रंजिश मान रहा था। आशिक अपने सिपाही भाई की वजह से पूरी तरह बेलगाम है। वह अपने साथियों के साथ क्षेत्र में दबंगई करता है। हमले की पूरी पटकथा आशिक नहीं लिखी थी।

फायरिंग व तमंचा लहराने का वीडियो वायरल

हमले का मुख्य आरोपी सिपाही का भाई आशिक ने हमले के दौरान दहशत फैलाने के लिए कई फायर किए और वह लगातार तमंचा लहराता रहा। आरोपी आशिक की तमंचा लहराते हुए वीडियो खूब वायरल हो रही है।

बोले एसएसपी-आरोपी कर लिए गए गिरफ्तार

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद आज सुबह मारपीट हुई है। जिसमें 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  दोनों पक्षों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जा रही है। हमलावरों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।