newstodaynetwork Banner

Bareilly-: अमरूद वाला बच्चियों के सामने कर रहा था ऐसी शर्मनाक हरकत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बालाजी विहार में बच्चियों को देखकर एक ठेले वाला अश्लीेल हरकतें करने लगा। अपने पेंट की जिप खोल कर वह बच्चियों को बुरी नियत से देखने लगा। उसकी सारी अश्लील हरकतें कैमरे में कैद हो गयी। शुक्रवार को थाना इज्जतनगर के बालाजी विहार एक अमरूद वाला अपना ठेला लेकर आया और
 | 
Bareilly-: अमरूद वाला बच्चियों के सामने कर रहा था ऐसी शर्मनाक हरकत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बालाजी विहार में बच्चियों को देखकर एक ठेले वाला अश्लीेल हरकतें करने लगा। अपने पेंट की जिप खोल कर वह बच्चियों को बुरी नियत से देखने लगा। उसकी सारी अश्लील हरकतें कैमरे में कैद हो गयी।

Devi Maa Dental

शुक्रवार को थाना इज्जतनगर के बालाजी विहार एक अमरूद वाला अपना ठेला लेकर आया और घर के बाहर खेल रही छोटी-छोटी बच्चियों के सामने अश्ली ल हरकतें करने लगा। कुछ देर रुकने के बाद ठेले वाला तो चला गया लेकिन बच्चियों की शिकायत पर पिता ने जब घर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो वह हैरान रह गये। ठेले वाले की हरकत कैमरे में कैद हो चुकी थी। इसके बाद परिजनों ने ठेले वाले की तलाश शुरू कर दी। काफी तलाशने पर ठेले वाले का सुराग नहीं मिला।

परिजनों ने तलाश जारी रखी और ठेले वाले को आखिरकार पकड़ लिया गया। इसके बाद इसकी जमकर पिटाई की गयी और इज्ज तनगर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने अपना नाम नन्हेे पुत्र साबिर निवासी सैदपुर बताया।

Bansal Saree