BAREILLY: पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बेवजह घूम रहे लोगों पर हुई ये कार्रवाई

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। अब लॉकडाउन दो हफ्ते या नहीं 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। प्रशासन (Administration) लोगों को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। परंतु लोग इतनी सख्ती के
 | 
BAREILLY: पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बेवजह घूम रहे लोगों पर हुई ये कार्रवाई

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। अब लॉकडाउन दो हफ्ते या नहीं 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। प्रशासन (Administration) लोगों को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। परंतु लोग इतनी सख्ती के बाद भी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं।
BAREILLY: पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बेवजह घूम रहे लोगों पर हुई ये कार्रवाईआज पुलिस ने पूरे शहर में वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) की और बेवजह घूम रहे लोगों का चालान कर दिया है। पुलिस (Police) ने बताया कि ये लोग बिना मास्क (Mask) लगाए सड़क पर बेवजह घूम रहे थे। जिन्हें चेकिंग के दौरान पकड़ा गया है। साथ ही ये लोग यहां आने का कोई खास कारण भी नहीं बता पाए है। इज्जतनगर पुलिस ने बेवजह घूम रहे तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) भी किया है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: कोरोना संक्रमित के साथियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, टीमें लगातार कर रहीं है सर्वे

अगर आप भी दूसरे राज्‍यों में फंसे हैं, तो जान लें श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से जुड़ी ये जानकारी