BAREILLY: चालान कटने पर लोग अधिकारियों से कर रहे शिकायत, कहा तंगी में पुलिस कर रही परेशान

बरेली: जिले के सभी कोरोना मरीज (Corona patient) ठीक हो कर घर जा चुके हैं। प्रशासन संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए किसी भी तरह की लापरवाही नहीं चाहता है। इसके लिए बरेली शहर में काफी सख्ती की जा रही है। इसको लेकर शहर में कई जगहों पर चालान भी काटे गए। लोगों ने इसकी
 | 
BAREILLY: चालान कटने पर लोग अधिकारियों से कर रहे शिकायत, कहा तंगी में पुलिस कर रही परेशान

बरेली: जिले के सभी कोरोना मरीज (Corona patient) ठीक हो कर घर जा चुके हैं। प्रशासन संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए किसी भी तरह की लापरवाही नहीं चाहता है। इसके लिए बरेली शहर में काफी सख्ती की जा रही है। इसको लेकर शहर में कई जगहों पर चालान भी काटे गए। लोगों ने इसकी शिकायत अधिकारियों (officers) से की। लोगों का मानना है कि पुलिस बेवजह ही चालान काट रही है।

BAREILLY: चालान कटने पर लोग अधिकारियों से कर रहे शिकायत, कहा तंगी में पुलिस कर रही परेशानलोगों की जरूरतों को देखते हुए प्रशासन (Administration) ने कुछ छूट देनी शुरू की है। इसके बाद से शहर में शराब की दुकान, सब्जी, कॉपी-किताबों की दुकान, मोबाइल रिचार्ज, राशन, सरकारी ऑफिस आदि खुल रहे हैं। लोग जब दुकानों या ऑफिस (Shops or offices) के लिए निकल रहें हैं, तो उनका चालान कर दिया जाता है। हाल ही में पुलिस ने कई लोगों के ऐसे भी चालान काट दिए जिनके पास सारे कागज होने से साथ हेलमेट (Helmet) भी लगाए थे। पीडब्ल्यूडी (PWD) के जेई अवधेश कुमार व अन्य लोगों ने बेवजह चालान काटने के लेकर अधिकारियों से शिकायत भी की, लेकिन हुआ कुछ नहीं हुआ।

लोगों का मानना है कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पहले ही मुश्‍किल में है। ऐसे में पुलिस चालान काट कर उन पर अर्थदंड (Penalty) डाल रही है। पुलिस ने 23 मार्च से अब तक कुल 41,267 वाहनों का चालान किया है। इन चालानों से पुलिस ने 21,04,276 रुपये वसूले हैं।