सावधान: कोरोना का खतरा टला अभी टला नहीं है, जानिए बरेली में किस किस विधायक की रिपोर्ट आई पाजिटव, इस खबर में…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सावधान रहिए कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। कोरोना संकट अभी जारी है हालांकि लोग अब कोरोना को हलके में ले रहे हैं। बाजारों में भीड़ हो रही है। लोग बेपरवाह घरों से निकल रहे हैं। अधिकतर लोग मास्क का प्रयोग भी नहीं कर रहे। सोशल डिस्टेंसिंग का भी लोगों को
 | 
सावधान: कोरोना का खतरा टला अभी टला नहीं है, जानिए बरेली में किस किस विधायक की रिपोर्ट आई पाजिटव, इस खबर में…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सावधान रहिए कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। कोरोना संकट अभी जारी है हालांकि लोग अब कोरोना को हलके में ले रहे हैं। बाजारों में भीड़ हो रही है। लोग बेपरवाह घरों से निकल रहे हैं। अधिकतर लोग मास्‍क का प्रयोग भी नहीं कर रहे। सोशल डिस्‍टेंसिंग का भी लोगों को ख्‍याल नहीं है।

Devi Maa Dental

बरेली में दो भाजपा विधायकों का कोविड टेस्‍ट पाजिटिव आया है। भाजपा विधायकों के पाजिटिव आने के बाद अब इनके संपर्क में आए लोगों को कोविड टेस्‍ट कराने को कहा गया है। गौरतलब है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते विधायक सैकड़ों लोगों से मुलाकात करते रहे हैं। ऐसे में विधायकों से मिलने वाले सैकड़ों लोगों में से कई संक्रमित हो सकते हैं।

भाजपा के 2 विधायकों का कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया है। इनमें से एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दूसरे का घर पर ही इलाज चल रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनीत कुमार शुक्ला ने कहा, शहर विधायक अरुण कुमार सोमवार को चित्रगुप्त की जयंती पर एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे, तभी उन्हें असहज महसूस हुआ। उन्हें तुरंत 300 बिस्तरों वाले अस्पताल में ले जाया गया!

Bansal Saree

जहां उनका कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया। अब उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरीदपुर के भाजपा विधायक श्याम बिहारी लाल का भी कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया है। उन्होंने अपने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मंत्री ने कहा है कि वह दिल्ली में कोविड-19 का परीक्षण कराएंगे। गंगवार ने यह भी कहा कि मंत्रालय में उनके निजी सचिव का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने स्टाफ को भी टेस्ट कराने के लिए कहा है।