newstodaynetwork Banner

बरेली: 8 मार्च को नहीं आयेंगे सीएम योगी, केन्‍दीय मंत्री करेंगे ऐयरपोर्ट का उदघाटन  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। 8 मार्च को बरेली ऐयरपोर्ट पर नहीं आयेंगे सीएम योगी। बरेली को पहली उड़ान की सौगात अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मिल रही है। इस अवसर पर योगी आदित्यनाथ का बरेली आना तय था लेकिन किन्हीं कारण वश उनका यह कार्यक्रम स्थिगित हो गया है। अब केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार,
 | 
बरेली: 8 मार्च को नहीं आयेंगे सीएम योगी, केन्‍दीय मंत्री करेंगे ऐयरपोर्ट का उदघाटन  

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। 8 मार्च को बरेली ऐयरपोर्ट पर नहीं आयेंगे सीएम योगी। बरेली को पहली उड़ान की सौगात अन्‍तराष्‍ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मिल रही है। इस अवसर पर योगी आदित्‍यनाथ का बरेली आना तय था लेकिन किन्‍हीं कारण वश उनका यह कार्यक्रम स्थिगित हो गया है। अब केन्‍द्रीय मंत्री संतोष गंगवार, उडय्यन मंत्री नंद गोपाल नंदी भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह के साथ भाजपा सांसद और विधायक पहली उड़ान के कार्यक्रम में सम्मिलित रहेंगे। 8 मार्च को फ्लाईट सुबह 9 बजे दिल्‍ली ऐयरपोर्ट से बरेली 10 बजे पहुंचेगी और 1 घण्‍टा विश्राम के बाद यह फ्लाईट दोबारा दिल्‍ली की ओर रवाना हो जायेगी। इस अवसर पर महिला कल्‍याण विभाग द्वारा ऐयरपोर्ट पर कई सांस्‍कृतिक कार्यक्रम भी किये जायेंगे।

Devi Maa Dental

बरेली के लोगों का हवाई उड़ान का सपना 8 मार्च को पूरा होने जा रहा है। एलाइंस एयर ने बरेली से पहली फ्लाइट उड़ाने के दिन को यादगार बनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को चुना है। दिल्ली से बरेली आने वाले एटीआर-72 में पूरा स्टाफ महिलाओं का रहेगा। इसलिए यह फ्लाइट महिला दिवस को समर्पित बताई जा रही है।

सुरक्षा का अचूक इंतजाम

सबसे पहले टर्मिनल के प्रस्थान गेट पर यूपी पुलिस के जवान यात्रियों का टिकट चेक करेंगे। इसके बाद यात्री लगेज स्कैनर से अपना सामान चेक करायेंगे। एलाइंस एयर की सिक्योरिटी द्वारा सामान चेक करने के बाद यात्री एलाइंस एयर के काउंटर पर पहुंचेंगे। यहां से उन्हें एटीआर-72 तक ले जाया जाएगा। एटीआर-72 में भी चेकिंग प्वाइंट रहता है। इधर, एलाइंस एयर के प्रबंधक सचिन कुमार के नेतृत्व में कई शहरों से आए स्टाफ ने टर्मिनल सुरक्षा की कमान संभाल ली है।

Bansal Saree

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि बरेली एयरपोर्ट से दिल्ली एयरपोर्ट तक एलाइंस एयर की उद्घाटन उड़ान 8 मार्च को होगी।