newstodaynetwork Banner

बरेली: 30 लाख की स्‍मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, ईको कार भी बरामद

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिला बरेली धीरे-धीरे मादक पदार्थो की तस्करी का गण बनता जा रहा है। बरेली की पुलिस आये दिन बड़ी मात्रा में मादक पदार्थो की खेप पकड़ रही है और तस्करों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है। हाल ही में फतेहगंज पश्चिमी का एक तस्कर 1 करोड़ के मादक पदार्थ की
 | 
बरेली: 30 लाख की स्‍मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, ईको कार भी बरामद

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिला बरेली धीरे-धीरे मादक पदार्थो की तस्‍करी का गण बनता जा रहा है। बरेली की पुलिस आये दिन बड़ी मात्रा में मादक पदार्थो की खेप पकड़ रही है और तस्‍करों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है। हाल ही में फतेहगंज पश्चिमी का एक तस्‍कर 1 करोड़ के मादक पदार्थ की तस्‍करी करते हुए देहरादून में पकड़ा गया था और अभी कुछ दिन पहले ही किला पुलिस ने 50 लाख की स्‍मैक के साथ 2 तस्‍करों को भी गिरफ्तार किया था। इसी क्रम में बुद्धवार की देर रात किला पुलिस ने सत्‍यप्रकाश पार्क पर वाहन चैकिंग के दौरान 3 स्‍मैक तस्‍करों को गिरफ्तार किया है।

Devi Maa Dental

पुलिस को इन तीनों तस्‍करों मो0 नबी, फरमान और आलिम के पास से 270 ग्रा0 स्‍मैक पाउडर भी बरामद किया है। जिसकी कुल कीमत पुलिस ने अन्‍तर्राष्‍ट्रीय बाजार के हिसाब से 30 लाख बतायी है। पकड़े गये युवक ग्राम सरनिया थाना सीबीगंज और ग्राम सिकन्‍दरपुर थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार के बताये जा रहे है। पुलिस को इनके पास से 1 ईको कार भी बरामद हुई है। जिसे मो0 नबी चला रहा था। पुलिस ने गुरूवार को घटना का खुलासा करने के बाद तीनों अभियुक्‍तों को जेल भेज दिया है।