newstodaynetwork Banner

बरेली: होटल में मीटिंग के बाद युवती ने कारोबारी पर लगाये गम्‍भीर आरोप, 25 लाख रूपये की होती रही डिमांड

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेम संबंधों के चलते स्टेशन रोड स्थित एक होटल में मिलने के बाद युवती ने युवक पर रेप का गम्भीर आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने शहर के प्रसिद्ध होटल के रजिस्टर और आईडी समेत तमाम दस्तावेज खंगाले। युवति ने व्यापारी पर मुकदमा लिखने
 | 
बरेली: होटल में मीटिंग के बाद युवती ने कारोबारी पर लगाये गम्‍भीर आरोप, 25 लाख रूपये की होती रही डिमांड

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेम संबंधों के चलते स्‍टेशन रोड स्थित एक होटल में मिलने के बाद युवती ने युवक पर रेप का गम्‍भीर आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने शहर के प्रसिद्ध होटल के रजिस्टर और आईडी समेत तमाम दस्तावेज खंगाले। युवति ने व्‍यापारी पर मुकदमा लिखने और जेल भेजने को लेकर अपने वकील मित्र के जरिये 25 लाख रुपये देने का दबाव बनाया। अभी तक डील फाइनल नहीं हो पाई है। व्‍यापारी के साथ ब्लैकमेलिंग की जा रही है।

Devi Maa Dental

शहर के रहने वाले एक प्रतिष्ठित कारोबारी के दूसरे शहर में रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। कारोबारी कई बार युवती से मिलने उसके शहर जाता था तो कभी-कभी युवती भी कारोबारी से मिलने बरेली आ जाती थी। स्टेशन रोड स्थित एक बड़े होटल में 3 दिन पहले दोनों की मीटिंग फिक्स हुई जिसके लिये होटल का एक सुइट बुक कराया गया। रेस्टोरेंट्स में खाने से लेकर पीने-पिलाने का देर रात तक दौर चलने के बाद कारोबारी के वहां से निकलते ही युवती ने व्‍यापारी पर रेप का आरोप लगा दिया। युवती ने पहले अपने दोस्त एडवोकेट को इसकी जानकारी दी और इसके बाद पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया।

25 लाख की डिमांड, पटी नहीं बात

पुलिस के मुताबिक स्टेशन रोड चौकी से कुछ पुलिसकर्मी होटल पहुंचे और होटल का रजिस्टर एवं सीसीटीवी फुटेज चेक किये। होटल के रजिस्टर में दोनों लोगों की अपनी आईडी, मोबाइल नंबर और एड्रेस लिखे हुये थे। युवती ने कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही हालांकि इसके बाद उसने लिखित में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। युवती की ओर से उसके मित्र एडवोकेट ने कारोबारी से डीलिंग शुरू कर दी और कारोबारी को ब्लैकमेल किया जाने लगा। रेप के मुकदमे में जेल जाने से बचाने के लिए कारोबारी से 25 लाख रुपये की डिमांड भी की गई लेकिन इतनी बड़ी रकम सुनते ही कारोबारी के होश उड़ गये और कारोबारी ने पैसा देने से मना कर दिया। व्‍यापारी को धमकी दी गई थी कि यदि उसने 25 लाख रुपये नहीं दिये तो फोटो और डिटेल उसकी पत्नी और बच्चों को शेयर कर दी जाएगी जिससे कारोबारी खासा डर गया।

Bansal Saree

10 लाख देने को तैयार हुआ कारोबारी 

रेप के गम्‍भीर मुकदमे से बचने के लिये, जेल जाने और सामाजिक बेइज्जती, परिवार की निगाहों में शर्मिंदगी से बचने के लिए कारोबारी 10 लाख रुपये देने के लिये राजी हो गया लेकिन युवति और उसका वकील दोस्‍त कारोबारी से 25 लाख रुपए लेने पर अड़े हैं। युवती कारोबारी को जेल भेजने के बजाय ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठने के मूड में है।