newstodaynetwork Banner

बरेली: हाथ में टंगा था हेल्‍मेट, एक्‍सीडेंट हुआ और कुचल गया सिर

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बिना हेल्मेट बाइक चलाना एक युवक को खासा महंगा पड़ा है। यातायात नियमों की अनदेखी के कारण बाइक सवार मामा-भांजे को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक भांजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मामा गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका
 | 
बरेली: हाथ में टंगा था हेल्‍मेट, एक्‍सीडेंट हुआ और कुचल गया सिर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बिना हेल्‍मेट बाइक चलाना एक युवक को खासा महंगा पड़ा है। यातायात नियमों की अनदेखी के कारण बाइक सवार मामा-भांजे को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक भांजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मामा गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका एक निजी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

Devi Maa Dental

बरेली क्षेत्र में लगातार वाहन चालक ट्रेफिक नियमों की अनदेखी करते नजर आ रहे है इसी को देखते हुए लगातार हादसों के आंकड़े बढ़ रहे हैं। इसी क्रम में बरेली क्षेत्र के बुखारा रोड पर सामने से आ रहे ट्रेक्‍टर ने बाइक सवार 2 लोगों को टक्‍कर मार दी। इस हादसे में इलाज के लिए मामा को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं भांजे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बुखारा इलाके के रहने वाले कुंदनलाल पुत्र तुलसीदास अपने मामा महेंद्र को लेकर पास के ही गांव जा रहे थे इसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रैक्टर ने कुंदनलाल की बाइक में टक्कर मार दी इस हादसे में कुंदन लाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनके मामा महेंद्र शहर के निजी अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्‍टर चालक की तलाश शुरू कर दी है जल्‍द उसकी गिरफ्तारी की जायेगी।

Bansal Saree