newstodaynetwork Banner

बरेली: स्‍कूटी से घर जा रहे थे भाई, कार ने मारी टक्‍कर, ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेमनगर उड़ला जागीर में दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें दो सगे भाई गम्भीर रूप से घायल हो गये वहीं उपचार के दौरान एक भाई की मौत हो गयी। दरअसल घटना मंगलवार रात 8:30 बजे की जब जाट सेंटर गेट से थोड़ा आगे बढ़ने पर शाहजहांपुर की ओर से आ रही तेज रफतार
 | 
बरेली: स्‍कूटी से घर जा रहे थे भाई, कार ने मारी टक्‍कर, ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेमनगर उड़ला जागीर में दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें दो सगे भाई गम्‍भीर रूप से घायल हो गये वहीं उपचार के दौरान एक भाई की मौत हो गयी। दरअसल घटना मंगलवार रात 8:30 बजे की जब जाट सेंटर गेट से थोड़ा आगे बढ़ने पर शाहजहांपुर की ओर से आ रही तेज रफतार  कार नं0-यूपी-25-सीए-8405 अनियंत्रित होकर सामने से आ रही सफेद एक्‍टिवा से टकरा गयी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गये। वहीं स्‍कूटी चालक थान सिंह व उनके भाई राकेश बाबू (26 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये।

घायलों को आला हजरत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सर से अधिक खून का रिसाव हो जाने के कारण राकेश बाबू ने कुछ समय बाद दम तोड़ दिया। वहीं उनके भाई थान सिंह के सीधे हाथ की दो जगह से हडडी टूट गयी जिनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्‍टमार्टम के लिये भेज दिया। यहां बल्लिया सर्विस स्‍टेशन में कार्यरत राकेश बाबू के बड़े भाई सर्वेश कुमार ने बताया कि कार की स्‍पीड बहुत ज्‍यादा थी सम्‍भवत: उन लोगो ने शराब भी पी हुई थी। अधिक स्‍पीड होने के कारण कार अनियंत्रित हो गयी और सामने से अपनी दिशा में आ रही स्‍कूटी से टकरा गयी। घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गये।

वही घटना की तहरीर कैंट थाने में दी गयी है जिसमें अभी तक कोई गिरफतारी नहीं हुई है। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं राकेश बाबू के पिता द्वारिका प्रसाद का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्‍द आरोपियों की गिरफतारी होगी।