newstodaynetwork Banner

बरेली: शमशान भूमि के महंत की झौपड़ी में शरारती तत्‍वों ने लगाई आग, सामान हुआ जल कर राख   

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। गुलाब बाड़ी स्थित शमशान भूमि के महंत की झोपड़ी में शरारती तत्वों ने आग लगा दी। सुबह लोगों ने जब आग से सामान जला हुआ देखा तो कमेटी के लोग मौके पर पहुंचे और बारादरी पुलिस से इस मामले की शिकायत की है। बारादरी थाना क्षेत्र मे आने वाले गुलाब बाड़ी
 | 
बरेली: शमशान भूमि के महंत की झौपड़ी में शरारती तत्‍वों ने लगाई आग, सामान हुआ जल कर राख   

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। गुलाब बाड़ी स्थित शमशान भूमि के महंत की झोपड़ी में शरारती तत्वों ने आग लगा दी। सुबह लोगों ने जब आग से सामान जला हुआ देखा तो कमेटी के लोग मौके पर पहुंचे और बारादरी पुलिस से इस मामले की शिकायत की है।

Devi Maa Dental

बारादरी थाना क्षेत्र मे आने वाले गुलाब बाड़ी शमशान भूमि के महंत की झोपड़ी में आग लगा दी गयी। गुरुवार सुबह को वहां से गुजर रहे लोगों ने महंत की झोपड़ी का सामान जला देखा तो शमशान भूमि समिति के लोग भी मौके पर पहुंच गये। समिति के पदाधिकारियों ने आक्रोषित होते हुये कहा कि शमशान भूमि में दिन भर लोग शराब पीकर हुडदंग करते है जिसके बाद भी पुलिस उनकी बात को अनसुना कर देती है।

इसी कारण पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाते हुये बुधवार रात को शरारती तत्वो ने आग लगा दी। हालांकि आग लगने के समय शमशान भूमि में रहने वाले महंत दूसरे कमरे में सो रहे थे। इस मामले की शिकायत करते हुये समिति के लोगों ने बारादरी पुलिस को तहरीर सौंपी है।

Bansal Saree