newstodaynetwork Banner

बरेली: बहुओं के साथ सोता है ससुर, पीडित महिलाओं ने ऐसे चखाया मजा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। चाकू की नोक पर आरोपी ससुर ने अपनी बहू को हवस का शिकार बना लिया। आरोपी ससुर के खिलाफ उसके दो बेटे समेत पत्नी भी है। वहीं एक बेटी व दो अन्य बेटो पर उसका सहयोग करने का आरोप है। एडीजी के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद
 | 
बरेली: बहुओं के साथ सोता है ससुर, पीडित महिलाओं ने ऐसे चखाया मजा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। चाकू की नोक पर आरोपी ससुर ने अपनी बहू को हवस का शिकार बना लिया। आरोपी ससुर के खिलाफ उसके दो बेटे समेत पत्नी भी है। वहीं एक बेटी व दो अन्य बेटो पर उसका सहयोग करने का आरोप है। एडीजी के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

Devi Maa Dental

बारादरी क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसका विवाह सात महिने पहले ही हुआ था। शादी के बाद से ही आरोपी ससुर उसके साथ अश्लील हरकते करता था और गलत नजर रखता था। इसके अलावा आरोपी ससुर कभी भी कमरे में घुस जाता था और अश्लील हरकते करने लगता था। पीड़िता के मुताबिक इस मामले की शिकायत उसने अपनी सास व पति से की तो उन्होंने ससुर को [खूब खरीखोटी सुनाई।

शिकायत करने की बात से नाराज होकर ससुर ने उन्हें जायदाद से बेदखल कर घर से निकाल देने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि उसके दो देवर व एक नन्‍द भी उसके ससुर के साथ मिले हुए है।

Bansal Saree

पीड़िता ने बताया है कि इसी दौरान उसके एक और देवर की शादी हो गई और उसकी पत्नी पर भी आरोपी ससुर गलत नजर रखने लगा। जिसकी शिकायत उसने अपनी सास से की तो सास, पति, देवर ने ससुर को खूब खरीखोटी सुनाई। आरोप है कि 15 फरवरी को आरोपी ससुर महिला को कमरे में अकेला देख घुस आया और चाकू की नोक पर पीड़िता के साथ रेप किया। जिसके बाद उसने सास, पति व उसका साथ दे रहे एक देवर के साथ मिलकर आरोपी ससुर पर रेप व दो देवर व एक नन्‍द के खिलाफ एडीजी बरेली से शिकायत की। इस मामले में एडीजी के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपियों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

अभी छोटी बहू के साथ सोना है बाकी

पीड़िता के मुताबिक पति को ससुर के रेप करने की बात बताने के बाद सभी ने उनको खूब खरीखोटी सुनाई तो आरोपी ससुर बिफर गया। ससुर ने कहा कि उसके घर रहना है तो सब कुछ करना पड़ेगा और अभी छोटी बहू के साथ सोना बाकी है। जिसके बाद उन्होंने रिश्तेदारों को बीच में डालकर भी ससुर को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है।