newstodaynetwork Banner

बरेली: पंचायत चुनाव को लेकर संतोष सिंह ने जारी किये दिशा निर्देश, कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर प्रत्‍याशी को जिताने का किया आह्वान

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। भारतीय जनता पार्टी के सिविल लाइन्स स्थित कार्यालय पर जिले के पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन हुआ। इसमें बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी संतोष सिंह मौजूद रहे। उन्होनें बैठक को संबोधित करते हुए सभी पदाधिकारियो को पंचायत चुनाव के लिए दिशा निर्देश दिए।
 | 
बरेली: पंचायत चुनाव को लेकर संतोष सिंह ने जारी किये दिशा निर्देश, कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर प्रत्‍याशी को जिताने का किया आह्वान

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। भारतीय जनता पार्टी के सिविल लाइन्स स्थित कार्यालय पर जिले के पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन हुआ। इसमें बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी संतोष सिंह मौजूद रहे। उन्‍होनें बैठक को संबोधित करते हुए सभी पदाधिकारियो को पंचायत चुनाव के लिए दिशा निर्देश दिए। सभी पदाधिकारियो को अपनी-अपनी ग्राम पंचायतों को जिताने को कहा एवं जो पदाधिकारी जिस भी सेक्टर का प्रभारी है या वार्ड प्रभारी है उसको उस ग्राम पंचायत में पूरी मजबूती से चुनाव जिताने के लिए क्षेत्र में लगने के लिए दिशा निर्देश दिए।

Devi Maa Dental

संतोष सिंह ने कहा कि जो भी ग्राम पंचायत का भाजपा का अधिकृत प्रत्याशी होगा उसको सभी कार्यकर्ता मजबूती से चुनाव लड़ाने का काम करेंगे। इस अवसर जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, पंचायत चुनाव के संयोजक महाराज सिंह, सह संयोजक सोमपाल शर्मा, निर्भय गुर्जर, वीरपाल गंगवार, मेघनाथ कठेरिया, अजय सक्सेना, अभय चौहान, नीरेंद्र राठौर, नरेंद्र गंगवार, डॉ पंकज गंगवार, डॉ मनोज गुप्ता, चंचल गंगवार, राहुल साहू, अंकित शुक्ला, मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी, मुकेश राजपूत,  देवेंद्र सक्सेना, संतोष गुप्ता, मंजू कोरी, पूजा गंगवार, रामआसरे कश्यप आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।