newstodaynetwork Banner

बरेली: नगर निगम की टीम के सामने युवक ने क्‍यों की आत्‍मदाह की कोशिश

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान का बृहस्पतिवार को विरोध हो गया। टीम ने जब रोड के किनारे से लगे खोखे, ठेले आदि सामान को जब्त करने की कार्यवाही की तो फड़ वालों ने हंगामा कर दिया। विरोध हंगामे के बीच में जब टीम ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो एक
 | 
बरेली: नगर निगम की टीम के सामने युवक ने क्‍यों की आत्‍मदाह की कोशिश

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान का बृहस्‍पतिवार को विरोध हो गया। टीम ने जब रोड के किनारे से लगे खोखे, ठेले आदि सामान को जब्‍त करने की कार्यवाही की तो फड़ वालों ने हंगामा कर दिया। विरोध हंगामे के बीच में जब टीम ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो एक युवक ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्‍मदाह करने का प्रयास किया। युवक ने जैसे ही आग लगाने के लिये माचिस निकाली, निगम कर्मचारियों ने उसे पकड़कर गाड़ी में बैठा दिया इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। टीम ठेले, खोखे जब्‍त कर निगम कार्यालय ले आयी। इस पर तमाम फड़ वालों ने नगर निगम पहुंचकर हंगामा किया और मेयर और नगर आयुक्‍त से मामले की शिकायत की।

Devi Maa Dental

मेयर डा0 उमेश गौतम ने प्रभा टाकीज के सामने अवैध तरीके से लगने वाले ठेले, खोखे को हटाने के निर्देश दिये थे। इस पर प्रवर्तन दल की टीम बुद्धवार को ही वहां जाकर ठेले वालों को अतिक्रमण हटाने की बात बोल आयी थी और अतिक्रमण नहीं हटाने पर जब्‍त करने की चेतावनी भी दी थी। इसके बावजूद भी वहां से अतिक्रमण नहीं हटाया गया इस पर नगर निगम की टीम प्रवर्तन दल के साथ गुरूवार की सुब‍ह प्रभा टाकीज पहुंची और अतिक्रमण को तोड़कर ठेले व अन्‍य सामान जब्‍त करना शुरू कर दिया। इस पर फड़ वालों ने विरोध किया और हंगाम करने लगे। तभी एक युवक मिट्टी का तेल डालकर यहां पहुंच गया और आग लगाने की कोशिश करने लगा।

बरेली: नगर निगम की टीम के सामने युवक ने क्‍यों की आत्‍मदाह की कोशिश
अतिक्रमण हटाओं अभियान के बाद प्रभा टाकीज

अतिक्रमण दल प्रभारी जयपाल सिंह पटेल ने बताया कि हमारी टीम और प्रवर्तन दल ने युवक को पकड़ लिया और माचिस जलाने से रोक लिया। इसके बाद उसे पास खड़ी नगर निगम गाड़ी में बैठा दिया तब तक युवक की मां भी पहुंच गयी। युवक को कड़ी हिदायत देते हुए मां के हवाले कर दिया। इसके बाद सभी ठेले/फड़ वाले नगर निगम कार्यालय पहुंचे और कार्यवाही का विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया और जमकर नारेबाजी की। नगर आयुक्‍त अभिषेक आनंद से मिलकर सभी ने अपनी व्‍यथा सुनाई और इसके बाद मेयर से न्‍याय की गुहार लगाई। इस पर मेयर उमेश गौतम ने इन सभी के ठेले छोड़ने के निर्देश दिये।

Bansal Saree