newstodaynetwork Banner

बरेली: डेलापीर चौराहे पर रात 10 बजे हुआ हादसा, ऐसे चली गयी एमबीए छात्रा की जान

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। पेपर देकर अपने दोस्त के साथ घर लौट रही एमबीए की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्रा एवं उसका दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में उसके परिचितों ने उसे एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान
 | 
बरेली: डेलापीर चौराहे पर रात 10 बजे हुआ हादसा, ऐसे चली गयी एमबीए छात्रा की जान

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। पेपर देकर अपने दोस्‍त के साथ घर लौट रही एमबीए की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि छात्रा एवं उसका दोस्‍त गम्‍भीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में उसके परिचितों ने उसे एक प्राईवेट अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिये भेज दिया वहीं ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है।

Devi Maa Dental

शाहजहांपुर जिले के गडिया रंगीन क्षेत्र में रहने वाली लड़की एकता गुप्‍ता एमबीए की छात्रा थी और नोयडा में प्राईवेट नौकरी करती थी। मंगलवार को उसका एमबीए का पेपर था इसी सिलसिले में वह बरेली आयी थी। पेपर देकर मंगलवार रात करीब 10:30 बजे अपने मित्र राहुल शर्मा निवासी रेलवे आफिसर कालौनी, थाना इज्‍जतनगर बरेली के साथ नोयडा जाने के लिये मोटर साईकिल से बस स्‍टैण्‍ड की ओर जा रही थी तभी अचानक पीछे से आर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटर साईकिल को टक्‍कर मार दी।

बरेली: डेलापीर चौराहे पर रात 10 बजे हुआ हादसा, ऐसे चली गयी एमबीए छात्रा की जान
आरोपी ट्रक चालक

घटना में घायल राहुल शर्मा के छोटे भाई अजय शर्मा ने बताया कि टक्‍कर के बाद राहुल शर्मा व एकता गुप्‍ता दोनों गम्‍भीर रूप से घायल हो गये। जिस पर राहुल शर्मा को रेलवे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया वही एकता गुप्‍ता की हालत ज्‍यादा खराब होने पर उपचार हेतु साईं सुखदा अस्‍पताल, थाना बारादरी, बरेली में भर्ती कराया गया। इस हादसे में एकता गुप्‍ता की उपचार के दौरान मौत हो गयी वहीं राहुल शर्मा का रेलवे अस्‍पताल में अभी भी इलाज चल रहा है।

Bansal Saree