newstodaynetwork Banner

बरेली जंक्शन पहुंची त्रिवेणी एक्सप्रेस, यात्रियों ने काटा हंगामा, ये रही वजह

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। टनकपुर से शक्तिनगर जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस 05076 में डीएल 1 व डीएल 2 कोच की जगह लगेज कोच लगाने पर यात्रियों ने बरेली जंक्शन पर हंगामा काटा। यात्री अपनी सीट की तलाश में अंदर घुसे तो देखा वो लगेज कोच है। उसमें सीटे ही नहीं थीं। इसको लेकर यात्रियों ने
 | 
बरेली जंक्शन पहुंची त्रिवेणी एक्सप्रेस, यात्रियों ने काटा हंगामा, ये रही वजह

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। टनकपुर से शक्तिनगर जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस 05076 में डीएल 1 व डीएल 2 कोच की जगह लगेज कोच लगाने पर यात्रियों ने बरेली जंक्शन पर हंगामा काटा। यात्री अपनी सीट की तलाश में अंदर घुसे तो देखा वो लगेज कोच है। उसमें सीटे ही नहीं थीं। इसको लेकर यात्रियों ने हंगामा किया। हालांकि 3 मिनट के बाद ही ट्रेन रवाना हो गई। यात्री दूसरे कोच में सवार होकर गए। इस मामले में इज्जत नगर मंडल ऑफिस की शिकायत की गई है।

Devi Maa Dental

टनकपुर से शक्तिनगर को जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस मंगलवार सुबह 11:10 बजे तक बरेली जंक्शन पहुंची थी। यहां सुबह 10:30 बजे ही बड़ी संख्या में त्रिवेणी एक्सप्रेस के यात्री पहुंच गए थे। ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर आई। सभी यात्री अपने अपने कोच में सवार हो गए। यात्रियों के मुताबिक ट्रेन में कोच की तलाश में घुसे लेकिन मंडल ऑफिस की तरफ से बिना सीट वाला कोच लगा दिया गया।

इस पर चेकिंग स्टाफ ने यात्रियों को समझाया कि वह किसी और कोच में बैठ जाएं। उन दोनों कोचों में करीब 30 से 35 यात्रियों का रिजर्वेशन था। पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम नीतू को कहना है कि यह बड़ी लापरवाही है इस मामले की जांच कराई जाएगी।

Bansal Saree