newstodaynetwork Banner

बरेली: ऐसा क्या हुआ जो एसबीआई के पुरूष कर्मी के कारण महिला कर्मी को छोड़नी पड़ गई नौकरी, जानिये पूरा मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। एसबीआई में काम करने वाली एक युवती को बातों में फंसाकर नशेड़ी युवक ने उसके फोटो खींच लिया और इसके बाद तंग आकर युवती ने नौकरी ही छोड़ दी। जिसके बाद से ही आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। वहीं पीड़िता की मां के नंबर पर आरोपी अब
 | 
बरेली: ऐसा क्या हुआ जो एसबीआई के पुरूष कर्मी के कारण महिला कर्मी को छोड़नी पड़ गई नौकरी, जानिये पूरा मामला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। एसबीआई में काम करने वाली एक युवती को बातों में फंसाकर नशेड़ी युवक ने उसके फोटो खींच लिया और इसके बाद तंग आकर युवती ने नौकरी ही छोड़ दी। जिसके बाद से ही आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। वहीं पीड़िता की मां के नंबर पर आरोपी अब गंदे मैसेज भी भेज रहा है। प्रेमनगर पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

Devi Maa Dental

प्रेमनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह एक साल पहले एसबीआई में कार्य करती थी। जहां पर रामपुर मिलक निवासी मोहित शर्मा भी काम करता था। युवक ने महिला को अपनी बातों में ले लिया और कई बार घुमाने के नाम पर ले गया। जहां पर आरोपी ने फोटो भी खींच लिये। इसके कुछ समय बाद लड़की  को चला कि आरोपी मोहित नशेड़ी प्रवृति का युवक है और शराब के साथ ही स्मैक का नशा भी करता है। जिसके बाद उसने आरोपी से बातचीत करना बंद कर दी। आरोप है कि इसके बाद से ही आरोपी ने उसे कई बार रास्ते में रोक कर गलत हरकतें की और मारपीट भी की। जिससे परेशान होकर युवती को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी।

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद से ही आरोपी युवक लगातार उसके फोटो वायरल कर जान से मरवाने की धमकी देते हुये आत्महत्या कर युवती के परिवार को भी फंसाने की बात करने लगा। अब आरोपी युवती की मां के नंबर पर गंदे मैसेज कर रहा है। इस मामले में प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

Bansal Saree