newstodaynetwork Banner

बरेली: एसएसपी कार्यालय के बाहर भी नहीं थम रही वाहनों की रफ़्तार, कार ने बच्चेे को टक्कर मारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। एसएसपी कार्यालय के बाहर भी तेज रफ़्तार वाहनों की स्पीड कम नहीं हो पा रही है। कचहरी के समीप स्थित एसएसपी कार्यालय वाली रोड पर वाहन खूब तेजी से फर्राटा भर रहे हैं। यहां अक्सर तेज रफ़्तार वाहनों से एक्सीडेंट भी होते रहते हैं। हालांकि यहां यातायात पुलिस की तैनाती नियमित रूप
 | 
बरेली: एसएसपी कार्यालय के बाहर भी नहीं थम रही वाहनों की रफ़्तार, कार ने बच्चेे को टक्कर मारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। एसएसपी कार्यालय के बाहर भी तेज रफ़्तार वाहनों की स्‍पीड कम नहीं हो पा रही है। कचहरी के समीप स्थित एसएसपी कार्यालय वाली रोड पर वाहन खूब तेजी से फर्राटा भर रहे हैं। यहां अक्‍सर तेज रफ़्तार वाहनों से एक्‍सीडेंट भी होते रहते हैं। हालांकि यहां यातायात पुलिस की तैनाती नियमित रूप से रहती है वाबजूद इसके यहां वाहनों की स्‍पीड पर कंट्रोल नहीं लग पा रहा है। शनिवार को भी यहां सड़क हादसे में एक छोटा बच्‍चा घायल हो गया।

Devi Maa Dental

एसएसपी कार्यालय के बाहर व्‍यस्‍त यातायात के बीच एक कार चालक ने बच्‍चे को टक्‍कर मार दी और फरार हो गया। लोगों ने कार चालक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन कार चालक तेजी से कार भगा ले गया। बच्‍चे को टक्‍कर लगने से काफी चोट आई है। आज शनिवार को एसएसपी आफिस के पास से होकर सात आठ वर्षीय बच्‍चा अरमान वहां से जा रहा था। तभी पीछे से आ रही तेज रफ़तार कार ने अरमान को जोरदार टक्‍कर मार दी। टक्‍कर लगने से अरमान उछल कर दूर जा गिरा।  बच्‍चे को टक्‍कर लगने से काफी चोट आई और वो अचेत हो गया।

एसएसपी आफिस के बाहर बच्‍चे का एक्‍सीडेंट होने से वहां काफी भीड़ जमा हो गई। मौके पर एसएसपी कार्यालय में तैनात आरक्षी सिपाही भी पहुंच गए। राहगीरों ने बच्‍चे को उठाकर सड़क किनारे किया। टक्‍कर मारने वाले कार सवार को राहगीरों ने पकड़ने और रोकने की कोशिश की तो कार चालक वहां से कार को तेज रफ़तार से भगाकर ले गया और फरार हो गया। टक्‍कर लगने से घायल बच्‍चे का फिलहाल उपचार किया जा रहा है।

Bansal Saree