newstodaynetwork Banner

बरेली: उचक्‍कों का यार भी गिरफतार, यहां की थी वारदात

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना कैंट पुलिस ने लूट करके भागे युवक रंजीत यादव को उसके साथियों की निशानदेही पर 24 घण्टे के अंदर ही गिरफतार कर लिया। पुलिस के अनुसार रंजीत यादव पुत्र गंगाराम चैत गौटिया चनहेटा का निवासी है एवं एक शातिर अपराधी है इज्जतनगर में लूट की घटना को अंजाम देने के
 | 
बरेली: उचक्‍कों का यार भी गिरफतार, यहां की थी वारदात

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना कैंट पुलिस ने लूट करके भागे युवक रंजीत यादव को उसके साथियों की निशानदेही पर 24 घण्‍टे के अंदर ही गिरफतार कर लिया। पुलिस के अनुसार रंजीत यादव पुत्र गंगाराम चैत गौटिया चनहेटा का निवासी है एवं एक शातिर अपराधी है

Devi Maa Dental

इज्जतनगर में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद डिवाइडर से स्कूटी टकराने से पकड़े गये दो आरोपियों की गैंग के तीसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोमवार को इज्जतनगर के कैलाशपुरम निवासी स्वास्थ विभाग से रिटायर रामा देवी कुतुबखाना बाजार से अपने घर आ रही थी। इसी दौरान कैलाशपुरम में उनके घर के पास पीछे से आये दो स्कूटी सवार बदमाशों ने रामा देवी का पर्स छीन लिया था इस घटना में उनका हाथ भी टूट गया था। इसके बाद चीख पुकार सुनकर पब्लिक ने बदमाशों का पीछा किया।

Bansal Saree

हडबड़ाहट में बदमाशों की स्‍कूटी स्टेडियम के पास, महाजन अस्‍पताल के सामने डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें कैंट निवासी रंजीत व दूसरा बदमाश महानगर कॉलोनी निवासी हिमांशु को हिरासत में ले लिया था। इनको दोनों को मंगलवार को जेल भेजा गया वहीं आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अपने तीसरे साथी कैंट चेत गौटिया निवासी रंजीत यादव का नाम भी बताया था। जिसको कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इज्जतनगर में रामा देवी की घटना को छोड़ कैंट की दोनों लूट में व रामपुर गार्डन में लूट के प्रयास में शामिल था। आरोपी रंजीत यादव को पुलिस ने जेल भेजा दिया।