पीलीभीत: युवक ने घर में घुसकर तमंंचे के बल पर महिला के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं के प्रति बढ़ते आपराधों को देखते हुए मिशन शक्ति का शुभारंभ किया। भले पुलिस की टीम दिन भर महिलाओं को जागरूक कर रही हो लेकिन इसका फायदा जमीनि स्तर पर देखने को नहीं मिल रहा है। यूपी के पीलीभीत की बीसलपुर तहसील में कोतवाली क्षेत्र
 | 
पीलीभीत: युवक ने घर में घुसकर तमंंचे के बल पर महिला के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं के प्रति बढ़ते आपराधों को देखते हुए मिशन शक्ति का शुभारंभ किया। भले पुलिस की टीम दिन भर महिलाओं को जागरूक कर रही हो लेकिन इसका फायदा जमीनि स्तर पर देखने को नहीं मिल रहा है।

Devi Maa Dental

यूपी के पीलीभीत की बीसलपुर तहसील में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पति की गैर मौजूदगी में बच्चों के साथ सो रही महिला के घर में घुसकर एक दंबग ने तंमचे के बल पर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर शराबा करने पर आस पास के लोग आ गए तभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

कोतवाली क्षेत्र के यह गांव का रहने वाला ग्रामीण अपने गांव से बाहर दूर शहर में मजदूरी का कार्य करता है विगत 11 नवंबर को उसकी पत्नी व बच्चे घर में अकेले थे महिला अपनी बेटी के साथ अपने मकान में सो रही थी कुछ दूर पर उसके बच्चे भी सो रहे थे इसी दौरान एक युवक तमंचे से लैस रात्रि 11 बजे लगभग उसके घर में दीवार के सहारे उतर आया और चारपाई पर बेटी के साथ सो रही महिला को उसने तमंचे के बल पर दबोच लिया और वह उससे छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

Bansal Saree

इसी समय उसके व उसके बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी ग्रामीणों के उसके घर की ओर  आने की आवाज सुनकर वह दीवार कूदकर तमंचा हवा में लहराता हुआ रिपोर्ट दर्ज कराने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता हुआ  युवक वहां से भाग गया महिला ने पति के वापस आने पर जब उसे सारी बात बताई और उक्त युवक का नाम राकेश  निवासी बरसिया बताया तो पति की राय लेने के बाद महिला ने उक्त युवक के विरुद्ध कोतवाली में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस  युवक की तलाश कर रही है।