पीलीभीत: ईंट भट्ठे के मुंशी ने युवती को बनाया हवस का शिकार, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत की पूरनपुर तहसील के गांव सेहरामऊ में एक भट्ठे पर मजदूरी करने वाल युवती को भट्टे के मुंशी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। युवती शौच के लिए गई थी तब मुंशी ने इस वारदात को अंजाम दिया। बाद में अन्य परिजनों के शोर मचाने पर मुंशी की
 | 
पीलीभीत: ईंट भट्ठे के मुंशी ने युवती को बनाया हवस का शिकार, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत की पूरनपुर तहसील के गांव सेहरामऊ में एक भट्ठे पर मजदूरी करने वाल युवती को भट्टे के मुंशी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। युवती शौच के लिए गई थी तब मुंशी ने इस वारदात को अंजाम दिया। बाद में अन्‍य परिजनों के शोर मचाने पर मुंशी की पोल खुल गई। युवती की मां ने थाने पहुंचकर घटना की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी मुंशी को गिरफ़तार करके जेल भेज दिया है।

Devi Maa Dental

पूरनपुर तहसील के सेहरामऊ गांव में एक भट्टे पर मजदूरी कर रही युवती के साथ मुंशी ने दुष्कर्म किया। मुंशी पर गन्ने के खेत में बलपूर्वक शारीरिक संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। वारदात के बाद भट्टे के मुंशी को सेहरामऊ उत्तरी पुलिस ने पकड़ लिया आरोपी अजीजुर रहमान को आज जेल भेज दिया गया। सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के एक ईट भट्टे पर काम करने वाली युवती को भट्टे के मुंशी ने तब हवस का शिकार बना डाला जब अपनी भाभी के साथ शौच को गई थी मुंशी द्वारा युवती को जबरन दबोच कर दुष्कर्म करने के दौरान उसकी भाभी ने भाग कर परिजनों को सूचना दी।

इसके बाद युवती की मां ने सेहरामऊ थाने में पहुंचकर मुंशी अजीजुर रहमान के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। सेहरामऊ इंस्पेक्टर पुष्कर सिंह गंगवाल ने बताया कि आरोपी मुंशी को रात में गिफ्तार कर लिया है और आज जेल भेज दिया गया उन्होने बताया कि सूचना मिलते ही फौरन पुलिस  मौके पर पंहुची और आरोपी मुंशी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया।

Bansal Saree