newstodaynetwork Banner

पत्नी ने 20 लाख रुपये मांगे तो पति पहुंच गया थाने, नैनीताल की बेटी पर बरेली में मुकदमा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। कमर्शियल टैक्स ऑफिसर की बहू व उसका परिवार नौकरी के लिये 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। वहीं रिश्वत देने से मना करने पर आरोपियों ने पीड़ितों के साथ मारपीट की। आरोपी उत्तराखंड के स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर रुपये की मांग कर रहे थे। इस मामले
 | 
पत्नी ने 20 लाख रुपये मांगे तो पति पहुंच गया थाने, नैनीताल की बेटी पर बरेली में मुकदमा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। कमर्शियल टैक्स ऑफिसर की बहू व उसका परिवार नौकरी के लिये 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। वहीं रिश्वत देने से मना करने पर आरोपियों ने पीड़ितों के साथ मारपीट की। आरोपी उत्तराखंड के स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर रुपये की मांग कर रहे थे। इस मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

Devi Maa Dental

इज्जतनगर हार्टमन कॉलेज रोड निवासी संजीव सक्सेना ने बताया कि वह कमर्शियल टैक्स ऑफिसर है। उन्होंने अपने बड़े बेटे शिवम सक्सेना का विवाह आठ नवंबर 2019 को नैनीताल तल्लीताल निवासी राजेश सक्सेना की बेटी सिद्धि सक्सेना के साथ किया था। शादी के बाद से आरोपी बहू ने घर में लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया था जिससे उनका परिवार काफी परेशान रहने लगा था। इसके साथ ही एक दिन आरोपी बहू उनके पास आई और कहा कि उनके माता पिता का कहना है कि उत्तराखंड के स्वास्थ विभाग में उनकी अच्छी जान पहचान है।

वह लोग उसकी नौकरी वहां लगवा देंगे। जिसमें रिश्वत के लिये 20 लाख रुपये देने होंगे। जिसको संजीव सक्सेना ने देने से मना कर दिया। जिसके कारण 26 फरवरी को आरोपी बहू सिद्ध सक्सेना ने लड़ाई झगड़ा किया और वह अपने मायके चली गई। इसके अगले ही दिन उनके बेटे ने सिद्धी के पिता राजेश से फोन पर बात की तो उन्होंने 20 लाख रुपये की मांग की और न देने पर अंजाम भुगतने को कहा।

Bansal Saree

इसके बाद उसने अपनी पत्नी से बात की तो उसने 20 लाख रुपये दिलवाने के बाद ही उसके पास आने को कहा। पीड़ित के मुताबिक 28 फरवरी को बहु सिद्धी की मां रीता सक्सेना व पिता राजेश उनकी बहन नीलम के घर सिविल लाइंस कोतवाली आई। जहां पर भी आरोपियों ने 20 लाख रुपये की मांग की और मना करने पर गाली गलौज करते हुये मारपीट की। जिसक बाद अंजाम भुगतने की भी धमकी दी। इस मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर आरोपी सिद्धी सक्सेना, उसके पिता राजेश व मां रीता सक्सेना पर कोतवाली पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

सारी कॉल रिकॉर्डिंग व घटना का वीडियो मौजूद

पीड़ित संजीव सक्सेना ने बताया कि उनके बेटे ने जब बहु सिद्धी के जाने के बाद फोन पर बात की थी तो दोनों ही कॉल को रिकॉर्डिंग कर ली थी। जिसमे आरोपी 20 लाख रुपये के मांग के साथ ही अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहे है। वहीं कोतवाली क्षेत्र में हुई बातचीत के दौरान मारपीट का वीडियो भी उनके पास है। इन सब साक्ष्यों को वह लोग विवेचना के दौरान पेश करेंगे।