newstodaynetwork Banner

कपड़े बदल रही बहन के मुंहबोली बहन ने खींच लिए फ़ोटो, अब कर रही ऐसा काम

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मुंहबोली बहन ने युवती के कपड़े बदलते फोटो व वीडियो बना ली। अब वह वायरल करने की धमकी दे रही है। परेशान घरवालों ने पुलिस से सहायता मांगी है। इज्ज्तनगर थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के कहने पर पीर बहोड़ा निवासी रिश्तेदार की मैहनाज का पालन
 | 
कपड़े बदल रही बहन के मुंहबोली बहन ने खींच लिए फ़ोटो, अब कर रही ऐसा काम

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मुंहबोली बहन ने युवती के कपड़े बदलते फोटो व वीडियो बना ली। अब वह वायरल करने की धमकी दे रही है। परेशान घरवालों ने पुलिस से सहायता मांगी है।

इज्ज्तनगर थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के कहने पर पीर बहोड़ा निवासी रिश्तेदार की मैहनाज का पालन पोषण किया। फिर उन्होंने अपने ही घर से उसकी शादी की थी। शादी के बाद रिश्तेदार की बेटी घर आती जाती रही। उनकी बेटियों के साथ बहनों की तरह रहती थी। मैहनाज को उनकी बेटी बड़ी बहन मानती थी।

इसी वजह से उसकी सारी बातें मानती थी। आरोप है कि इन्हीं बातों का फायदा उठाकर एक दिन कमरे में उनकी बेटी को अपनी बातों में फंसाकर उसकी नग्न फोटो ले ली। जिसके बाद आरोपी ने अपने ममेरे भाई देवरनियां निवासी शाहिद को भेज दिये और उनकी बेटी से कहा कि फोटो डिलीट कर दिये हैं। पीड़ित के मुताबिक कुछ दिनों बाद उनकी बेटी का रिश्ता पक्का हुआ तो आरोपी मैहनाज ने अलग अलग मोबाइल से बेटी के फोटो व्हाट्सएप पर वायरल करवा दिये।

जिसके बाद बदनाम करने की धमकी देने लगे। बातचीत करने पर दोनों आरोपियों ने 150 गज का प्लॉट व पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगे। कुछ समय बाद उन्होंने दो लाख रुपये का इंतेजाम करके दे दिये लेकिन आरोपी अब भी पांच लाख मांग रहे हैं।

इसके साथ ही न देने पर फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने थाना इज्जतनगर में की है। पुलिस ने दोनोंं आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।