newstodaynetwork Banner

वाराणसी: जेपी नड़डा ने बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन, पंचायत चुनावों पर आज करेंगे कार्यकर्ताओं से चर्चा

न्यूज टुडे नेटवर्क। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड़डा ने सोमवार को वाराणसी में बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में माथा टेका। नड़डा यूपी में दो दिवसीय दौरे पर हैं। श्री काशी विश्वनाथ मन्दिर में दर्शन पूजन के बाद नड़डा ने विश्वनाथ कारिडोर के अन्तर्गत चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। विश्वनाथ मंदिर से निकल कर
 | 
वाराणसी: जेपी नड़डा ने बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन, पंचायत चुनावों पर आज करेंगे कार्यकर्ताओं से चर्चा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड़डा ने सोमवार को वाराणसी में बाबा काशी विश्‍वनाथ के दरबार में माथा टेका। नड़डा यूपी में दो दिवसीय दौरे पर हैं। श्री काशी विश्‍वनाथ मन्दिर में दर्शन पूजन के बाद नड़डा ने विश्‍वनाथ कारिडोर के अन्‍तर्गत चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। विश्वनाथ मंदिर से निकल कर काल भैरव मंदिर मत्था टेकने पहुंचे। नड़डा यहां से कतुआपुरा में बूथ कार्य समिति की बैठक में भाग लेने जाएंगे। दरअसल पंचायत चुनाव से लेकर 2022 तक के मिशन को फ़तह करने के मंत्र पर वे कार्यकर्ताओं से संवाद और चर्चा करने यहां पहुंचे हैं। यहां वे मेरा बूथ, सबसे मजबूत को लेकर मंथन करेंगे।

Devi Maa Dental

जेपी नड्डा ने कहा काशी में दर्शन पूजन करना सौभाग्य की बात हैं। बाबा के यहां आना ही मेरे लिए बड़ी बात हैं। 11.45 बजे करीब पड़ाव स्थित पं दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पहुंच कर प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। स्मृति स्थल भ्रमण कर सोशल मीडिया टीम मुलाकत कर उनको संबोधित करेंगे। दोपहर एक बजे करीब मंडल अध्यक्ष और प्रभारियों संग पंचायत चुनाव और मिशन 2022 पर चर्चा करेंगे।

जेपी नड्डा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार काशी आये हैं। इसके पहले लोकसभा चुनाव में काफी दिनों तक यहां रह कर उन्‍होंने कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा था। बूथ मैनेजमेंट को कैसे और मजबूत किया जाए, इसको लेकर वे कार्यकर्ताओं को टिप्स भी देंगे।

Bansal Saree