newstodaynetwork Banner

योगी: विपत्ति जब आती है, कायर को ही दहलाती है, सूरमा नहीं विचलित होते, क्षण एक नहीं धीरज खोते

न्यूज टुडे नेटवर्क। आज विधानसभा में बजट सत्र का 9वां दिन था। सदन में बजट पर विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना महामारी काल में लोग कोरोना से भयभीत है। भारत ने कोरोना का प्रबंधन भी बेहतर तरीके से किया और कोरोना प्रबंधन के साथ ही अब
 | 
योगी: विपत्ति जब आती है, कायर को ही दहलाती है, सूरमा नहीं विचलित होते, क्षण एक नहीं धीरज खोते

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आज विधानसभा में बजट सत्र का 9वां दिन था। सदन में बजट पर विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि कोरोना महामारी काल में लोग कोरोना से भयभीत है। भारत ने कोरोना का प्रबंधन भी बेहतर तरीके से किया और कोरोना प्रबंधन के साथ ही अब कोरोना से बचाव के लिये भी जो कार्यक्रम प्रस्‍तुत किये है वह अतुलनीय है।

Devi Maa Dental

1 मार्च से 60 साल के उपर के सभी नागरिकों को तथा विभिन्‍न प्रकार की बीमारियों से ग्रसित लोगो को भी अब वैक्‍सीन देने का कार्यक्रम आरम्‍भ हो चुका है। यह भारत की एक अपनी बड़ी उपलब्‍धी है। भारत के साथ कुछ न कुछ नयी उपलब्‍धियां जुडती जा रही है। भारत के लोगों को इस बीमारी से बचाने के साथ-साथ आरोग्‍यता प्रदान करने के बारे में प्रधानमंत्री जी के नेत्रत्‍व में जो कार्यक्रम चल रहे है उसमें सभी नागरिकों को वैक्‍सीन लगाई जा रही है।

अनुशासन के साथ यह प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ रही है और जल्‍द ही देश के सभी नागरिकों को वैक्‍सीन उपलब्‍ध करा दी जायेगी। कोविड-19 से उत्‍तर प्रदेश भी प्रभावित हुआ लेकिन इन सब के बावजूद प्रदेश ने अपनी सारी व्‍यवस्‍था को वित्‍तीय अनुशासन को बनाये हुए सारे कार्यक्रमों को व्‍यवस्थित रूप से आगे बढ़ाने का कार्य किया है।

Bansal Saree