newstodaynetwork Banner

मां-बेटी को उतारा मौत के घाट, एकतरफा प्‍यार में पागल सिरफिरे आशिक की करतूत

न्यूज टुडे नेटवर्क। आगरा जिले के बाह क्षेत्र के जरार कस्बे से दिल को हिला देने वाली घटना सामने आयी है। जिसमें एक सिरफिरे आशिक ने प्यार में असफलता मिलने पर तड़के अपनी प्रेमिका एवं उसकी मां की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। घटना के बाद सिरफिरा आशिक फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक
 | 
मां-बेटी को उतारा मौत के घाट, एकतरफा प्‍यार में पागल सिरफिरे आशिक की करतूत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आगरा जिले के बाह क्षेत्र के जरार कस्बे से दिल को हिला देने वाली घटना सामने आयी है। जिसमें एक सिरफिरे आशिक ने प्‍यार में असफलता मिलने पर तड़के अपनी प्रेमिका एवं उसकी मां की चाकुओं से गोद कर हत्‍या कर दी। घटना के बाद सिरफिरा आशिक फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अशोक के वैंकट ने जानकारी देते हुए बताया कि आगरा देहात के बाह इलाके कस्बा जरार में तड़के करीब तीन बजे पड़ोस में रहने वाले गोविंद नामक युवक ने 50 वर्षीय शारदा देवी और उसकी 19 वर्षीय पुत्री कामिनी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी।

लड़की के परिजनों द्वारा युवक को लाख समझाने पर भी वह नहीं माना और लड़की का पीछा करता रहा। उन्होंने यह भी बताया कि कामिनी का रिश्ता 20 दिन पहले उसके घरवालों ने कही तय कर दिया था। पुलिस अधीक्षक की सूचना पर एडीजी जोन ए सतीश गणेश, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस जब हत्यारोपी युवक के घर गई और उसके पिता को घटना के बारे में जानकारी दी तो वह बेहोश हो गये। हत्यारे की जल्‍द गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है। हत्यारे को जल्द पकड़ कर कठोर दण्‍डात्‍मक कार्यवाही की जायेगी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अधिक रक्त बह जाने के कारण मां-बेटी दम तोड़ चुकी थी। पुलिस मामले की गहन तफ्तीश कर रही है। घटना के बाद एहतियातन क्षेत्र में पुलिस तैनात है और पुलिस अधीक्षक कस्बे में ही मौजूद हैं।