बिकरू कांड में डीआईजी अनंतदेव पर गिरी गाज, क्या हुई कार्रवाई, देखिए यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। कानपुर के बिकरु कांड प्रकरण में डीआईजी अनंतदेव पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेण्ड कर दिया गया है। बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात हुए शूटआउट की SIT ने जांच की थी। इस प्रकरण में सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है कि SIT (स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम) की
 | 
बिकरू कांड में डीआईजी अनंतदेव पर गिरी गाज, क्या हुई कार्रवाई, देखिए यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कानपुर के बिकरु कांड प्रकरण में डीआईजी अनंतदेव पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्‍हें सस्‍पेण्‍ड कर दिया गया है। बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात हुए शूटआउट की SIT ने जांच की थी। इस प्रकरण में सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है कि SIT (स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम) की सिफारिश पर कानपुर में SSP रहे अनंतदेव तिवारी को योगी सरकार ने सस्पेंड कर दिया है। वे वर्तमान में PSC मुरादाबाद में DIG थे। वहीं, SSP दिनेश कुमार P. को नोटिस दिया गया है। हालांकि, इसकी अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Devi Maa Dental

SIT की सिफारिश पर बीते 15 सालों से बिकरु इलाके में तैनात रहे CO, एडिशनल SP समेत 6 सब इंस्पेक्टर/इंस्पेक्टर पर भी जल्द ही कार्रवाई होगी। यहां गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्तारी करने पहुंची 3 थानों की पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। इस दौरान CO देवेंद्र मिश्र समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई थी।

DIG अनंत देव त्रिपाठी पर लगे आरोप SIT जांच में सही पाए गए। SIT की जांच में अनंत देव त्रिपाठी के अलावा बिकरु थाना क्षेत्र व कानपुर नगर के कई थाना क्षेत्रों में तैनात रहे पुलिसकर्मियों और और विकास दुबे के बीच गठजोड़ के मामले सामने आए। जिन पर कार्रवाई की सिफारिश SIT द्वारा की गई है।

Bansal Saree