बरेली: दरोगा ने भजन गायिका से कहा, बच्चे क्या जानें फरमाइश, हम जो कहते हैं वो सुनाओ, फिर एडीजी के आदेश पर एसएसपी ने क्‍या किया , देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के एक गांव में देवी जागरण में पहुंचे दरोगा शराब के नशे में आपा खो बैठे। देवी जागरण को दरोगा ने मनोरंजन का स्टेज समझकर एक के बाद एक फरमाइशें की जिसे कलाकारों ने पूरा भी किया। लेकिन शराब की धुन में मस्त दरोगा अपनी हदें पार करते हुए बदतमीजी पर
 | 
बरेली: दरोगा ने भजन गायिका से कहा, बच्चे क्या जानें फरमाइश, हम जो कहते हैं वो सुनाओ, फिर एडीजी के आदेश पर एसएसपी ने क्‍या किया , देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के एक गांव में देवी जागरण में पहुंचे दरोगा शराब के नशे में आपा खो बैठे। देवी जागरण को दरोगा ने मनोरंजन का स्‍टेज समझकर एक के बाद एक फरमाइशें की जिसे कलाकारों ने पूरा भी किया। लेकिन शराब की धुन में मस्‍त दरोगा अपनी हदें पार करते हुए बदतमीजी पर उतर आया। एक महिला भजन गायक से दरोगा ने जब अभद्रता की हदें पार कीं तो महिला ने इसका विरोध किया। इसके बाद दरोगा ने महिला को बुरा भला कहते हुए जेल भेजने की धमकी तक दे डाली।

Devi Maa Dental

पूरे प्रकरण से फोन पर उच्‍चाधिकारियों को अवगत कराया गया। फिर एडीजी अविनाश चंद्र ने मामले में जांच के आदेश देकर कार्रवाई करने को कहा। जिसके बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने दरोगा को दोषी पाते हुए उसे तत्‍काल लाइन हाजिर कर दिया।

दरअसल बरेली में गैनी के सूदनपुर गांव में भजन संध्या के मंच पर शराब के नशे में दरोगा ने गायिका का माइक छीन लिया। पहले किशोरी कुछ इंतजाम हो जाए भजन की फरमाइश की। इसके बाद गायिका को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तुम्हें कुछ नहीं आता है। गांव के बच्चे क्या फरमाइश जाने। आपको प्रोग्राम करने का तरीका नहीं आता है।

Bansal Saree

भजन में और भी कुछ ऐड होना चाहिए था। मंच पर भी दरोगा और भजन गायिका की कहासुनी हो गई। इसके बाद भजन गायिका वहां से जाने लगी। उन्होंने ठाकुर जी को उठाया और अपनी गाड़ी में बैठ गई। आरोप है कि दरोगा ने गाड़ी के आगे बाइक लगा दी और उन्हें धमकाया। वह काफी देर तक गाड़ी में ही बैठी रही। बाद में कुछ गांव के बुजुर्ग पहुंचे। जिसके बाद भजन गायिका खुशबू पति मनोज शर्मा अन्य लोगों के साथ रम्पुरा गांव में पहुंची।

वहां से उन्होंने पुलिस अधिकारियों को फोन किए। सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद वह वहां से निकली। भजन गायिका का आरोप है कि दरोगा ने उन्हें जेल भेजने की भी धमकी दी।

फेसबुक से सोशल मीडिया तक वीडियो वायरल

घटना के बाद भजन गायिका ने दरोगा की अभद्रता के वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट कर दिए। फेसबुक से लेकर तमाम सोशल मीडिया पर रोते हुए वीडियो पोस्ट किया। उसका वीडियो वायरल हो गया। ट्विटर पर भी इसकी शिकायत की गई। जिस पर एडीजी अविनाश चंद्र ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया था। सोशल प्लेटफॉर्म पर भजन गायिका का रोते हुए वीडियो पर तमाम लोगों ने टिप्पणी की है। कलाकार वेलफेयर सोसाइटी ने भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी। भजन गायिका खुशबू का कहना है कि वह कलाकार वेलफेयर सोसाइटी बरेली की कानूनी सलाहकार भी हैं।