newstodaynetwork Banner

बरेली: गांधी पार्क में प्रेमी जोड़ा मना रहा था रंगरेलियां, फिर वहां मौजूद लोगों ने किया ये काम, मिली सीख…    

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर के प्रसिद्ध गांधी पार्क के खंडहर में एक प्रेमी युगल अश्लील हरकतें कर रहा था। पहले तो वहां मौजूद लोगों इस नजरअंदाज किया लेकिन मामला हद से आगे बढ़ता देख इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पब्लिक प्लेस पर प्रेमी जोड़े को इस कृत्य के
 | 
बरेली: गांधी पार्क में प्रेमी जोड़ा मना रहा था रंगरेलियां, फिर वहां मौजूद लोगों ने किया ये काम, मिली सीख…     

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर के प्रसिद्ध गांधी पार्क के खंडहर में एक प्रेमी युगल अश्लील हरकतें कर रहा था। पहले तो वहां मौजूद लोगों इस नजरअंदाज किया लेकिन मामला हद से आगे बढ़ता देख इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पब्लिक प्‍लेस पर प्रेमी जोड़े को इस कृत्‍य के चलते हिरासत में ले लिया। पुलिस प्रेमी युग्‍ल को पकड़कर कोतवाली ले आयी जहां बाद में उन्हें कड़ी चेतावनी देते हुए छोड़ दिया।

सोमवार दोपहर गांधी पार्क में बने खंडहर में एक प्रेमी युगल अश्लील हरकत कर रहा था लोगों ने यह देखा तो वहां भीड़ जुटने लगी। पब्लिक प्‍लेस पर लोगों ने प्रेमी युगल के इस कृत्‍य का विरोध किया लेकिन प्रेमी युगल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इस पर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस से मामले की शिकायत की जिसकी सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने प्रेमी युगल को खंडहर से बाहर निकाला और कोतवाली ले आयी।

पुलिस ने इस घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों लोगों को उनके परिवारों के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने बताया कि गांधी पार्क से एक प्रेमी युगल को पकड़ कर कोतवाली लाया गया था। पुलिस ने उन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।