newstodaynetwork Banner

पीलीभीत: प्रेम प्रसंग के चलते पड़ोसी प्रेमी के साथ युवती फरार, सुबह उठने पर घरवालों को हुई घटना की जानकारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले मे एक युवती अपने मां-बाप को छोड़कर पड़ोसी प्रेमी के साथ फरार हो गयी। युवती के इस कदम से पूरा परिवार सन्न है। युवती आधी रात में किस समय प्रेमी युवक के साथ फरार हो गयी परिजनों को इसकी खबर तक नहीं लगी। सुबह उठने पर युवती
 | 
पीलीभीत: प्रेम प्रसंग के चलते पड़ोसी प्रेमी के साथ युवती फरार, सुबह उठने पर घरवालों को हुई घटना की जानकारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत जिले मे एक युवती अपने मां-बाप को छोड़कर पड़ोसी प्रेमी के साथ फरार हो गयी। युवती के इस कदम से पूरा परिवार सन्‍न है। युवती आधी रात में किस समय प्रेमी युवक के साथ फरार हो गयी परिजनों को इसकी खबर तक नहीं लगी। सुबह उठने पर युवती के न दिखने पर परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। पुलिस भी युवती का पता लगाने के लिए हर तरफ तलाश कर रही है लेकिन युवती का कहीं कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

दरअसल युवती का गांव के ही एक पड़ोसी युवक से पिछले कई समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती उसी के साथ कहीं फरार हो गई है। परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो घर में हड़कंप मच गया। काफी खोजबीन के बावजूद उसका कुछ पता नहीं चल सका। परेशान परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी है।

पीलीभीत जिले के पूरनपुर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते वह रविवार रात को प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। युवती के गायब होने की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर युवक के खिलाफ तहरीर दी। परिजनों का आरोप है कि उनकी पुत्री को पड़ोस का रहने वाला युवक बहला फुसलाकर कहीं ले गया है। इसके चलते उसकी जान माल का खतरा बना हुआ है। आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए परिजनों ने उसकी बरामदगी के लिये तहरीर दी है। की है। उप निरीक्षक राजीव चौहान ने बताया युवती के घर से गायब होने की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। जल्‍द ही युवक व युवती का बरामद कर लिया जायेगा।