newstodaynetwork Banner

दर्दनाक: गुप्तांग में भर दी हवा, हंसी-मजाक में ऐसे हो गई किशोर की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क, पीलीभीत। जिले के पूरनपुर की एक राइस मिल में हंसी-मजाक के दौरान 4 लोगों ने एक युवक के पेट में हवा भर दी। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। दर्दनाक मौत से लोगों में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाली क्षेत्र के गांव खमरिया पट्टी निवासी चार लोग पीलीभीत रोड पर
 | 
दर्दनाक: गुप्तांग में भर दी हवा, हंसी-मजाक में ऐसे हो गई किशोर की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क, पीलीभीत। जिले के पूरनपुर की एक राइस मिल में हंसी-मजाक के दौरान 4 लोगों ने एक युवक के पेट में हवा भर दी। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। दर्दनाक मौत से लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

Devi Maa Dental

कोतवाली क्षेत्र के गांव खमरिया पट्टी निवासी चार लोग पीलीभीत रोड पर स्थित एक राइस मिल में मजदूरी करने जा रहे थे। उन्होंने गांव के ही मितुल (14) पुत्र घनश्याम को भी साथ ले लिया। इसी दौरान चारों युवक उसके साथ हंसी मजाक करने लगे। दो लोगों ने युवक के हाथ पकड़ लिए और दो लोगों ने टांगे पकड़ कर उसके गुप्तांग में हवा भरने वाला पाइप लगा दिया। हवा भरने से युवक का पेट फूल गया और उसकी हालत बिगड़ गई।

उसे उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे पीलीभीत रेफर कर दिया गया। वहां भी सुधार न होने पर परिजन युवक को उपचार के लिए बरेली ले गए। वहां उपचार के दौरान मितुल की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। कोतवाल एसके सिंह ने बताया शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Bansal Saree