newstodaynetwork Banner

ताजमहल मे चला सर्च ऑपरेशन,बम रखे होने की धमकी निकली फर्जी

जब ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी मिली तो आगरा में उस समय हड़कंप मच गया हालांकि सूचना फर्जी निकली है। जब पुलिस ने इस फर्जी सूचना पर जांच की तो पता चला कि वह नंबर फिरोजाबाद रहने वाले युवक का है युवक आर्मी भर्ती रद्द होने की वजह से नाराज था और इसी
 | 
ताजमहल मे चला सर्च ऑपरेशन,बम रखे होने की धमकी निकली फर्जी

जब ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी मिली तो आगरा में उस समय हड़कंप मच गया हालांकि सूचना फर्जी निकली है। जब पुलिस ने इस फर्जी सूचना पर जांच की तो पता चला कि वह नंबर फिरोजाबाद रहने वाले युवक का है युवक आर्मी भर्ती रद्द होने की वजह से नाराज था और इसी वजह से उसने यह फेक कॉल की। इस समय युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

Devi Maa Dental

आपको बता दें कि पुलिस के 112 नंबर पर कॉल करके युवक ने कहा कि इलाहाबाद लखनऊ और ताजमहल के कैंट एरिया में बम रखा है जिसके बाद भारी पुलिस एयर फोर्स मौके पर पहुंच गई।तुरंत ही ताजमहल से पर्यटक को को बाहर निकाला गया और सारे गेट बंद करके चप्पे-चप्पे पर जांच की गई फोन करने वाले ने कहा कि ताजमहल के अंदर विस्फोटक है जो कुछ देर में फट जाएगा सूचना मिलते ही आगरा पुलिस को अलर्ट किया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

आगरा रेंज के आईजी ए सतीश गणेश ने कहा किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके सूचना दी कि ताजमहल में बम ब्लास्ट होगा सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्ते की टीम ने सघनता से परिसर की जांच की और अब तक इस तरह की कोई वस्तु मिलने की जानकारी नहीं मिली है।

Bansal Saree