newstodaynetwork Banner

गोरखपुर: नाबालिग किशोरी के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म, दो युवकों के खिलाफ केस

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गोरखपुर में नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर दो युवकों ने उसके साथ रेप कर डाला। दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही इस मामले में दो पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आने पर उन्हें सस्पेण्ड कर दिया गया है। यह मामला गोरखपुर
 | 
गोरखपुर: नाबालिग किशोरी के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म, दो युवकों के खिलाफ केस

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गोरखपुर में नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर दो युवकों ने उसके साथ रेप कर डाला। दोनों युवकों के खिलाफ दुष्‍कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही इस मामले में दो पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आने पर उन्‍हें सस्‍पेण्‍ड कर दिया गया है।

Devi Maa Dental

यह मामला गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के हड़हवा फाटक का है। ऑर्केस्ट्रा में डांस करने वाली पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार की रात 11 बजे घर लौट रही थी। इस दौरान दो युवक उसे बंधक बनाकर एक कमरे में ले गए और उनमें से एक ने उसके साथ रेप किया। इस मामले में पीड़िता जब पुलिस थाने पहुंची तो कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद किसी ने पीड़िता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर महिला थाना प्रभारी और पुलिस टीम के साथ पहुंचे DIG/SSP ने घटना का निरीक्षण करते हुए पीड़िता के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया और एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इस मामले में चौकी इंचार्ज और कॉन्स्टेबल की ओर से कोई कार्रवाई न करने के आरोप में दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

Bansal Saree

DIG/SSP जोगेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर धारा 346, 376 डी और पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।