newstodaynetwork Banner

आगरा: अगवा नहीं हुई थी अपनी मर्जी से दोस्तों संग बुरका पहनकर गई थी किशोरी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में बुआ के साथ अस्पताल आई किशोरी के बुर्का पहनाकर अगवा करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। अब खुद किशोरी ने बताया कि उसे अगवा नहीं किया गया था बल्कि वह अपनी मर्जी से दोस्तों के साथ गई थी। आगरा के दयालबाग के अस्पताल से 23
 | 
आगरा: अगवा नहीं हुई थी अपनी मर्जी से दोस्तों संग बुरका पहनकर गई थी किशोरी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में बुआ के साथ अस्‍पताल आई किशोरी के बुर्का पहनाकर अगवा करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। अब खुद किशोरी ने बताया कि उसे अगवा नहीं किया गया था बल्कि वह अपनी मर्जी से दोस्‍तों के साथ गई थी। आगरा के दयालबाग के अस्पताल से 23 फरवरी को किशोरी अपनी मर्जी से दिल्ली गई थी, उसे अगवा नहीं किया गया था। कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने बयान में उसने कहा कि वह डॉक्टर बनना चाहती है। नीट की तैयारी के लिए उसने दिल्ली जाने का निश्चय किया था। इधर, मेहताब राणा के खिलाफ पुलिस नये सिरे से कार्रवाई की तैयारी कर रही है। एक और मुकदमा दर्ज कर पुलिस केस को मजबूत करेगी।

Devi Maa Dental

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपने बयानों में वर्ष 2018 में हुई घटना को दोहराया है। मेहताब मुकदमा वापसी के लिए उसके परिवार को धमकाता था। दो बार पूर्व में अपहरण के कारण परिजन भी भयभीत रहते थे। उस घटना ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। पढ़ाई छूट गई। तब सिर्फ मेहताब राणा जेल गया था। जबकि घटना में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं, परिजन उसे पढ़ाई के लिए बाहर भेजने को तैयार नहीं होते थे। इसलिए दोस्तों की मदद से वह दिल्ली गई थी। उसका अपहरण नहीं हुआ था। इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि किशोरी के 164 के बयानों का अवलोकन किया है। चूंकि पीड़िता नाबालिग है, इसलिए पूरे मामले पर पुलिस विधिक राय ले रही है। ज्ञात हो कि दो मार्च की रात किशेारी को पुलिस ने दिल्ली में तिलक नगर के पीजी से बरामद किया था। वह छह हजार रुपये महीने में किराए पर कमरा लेकर अकेले रह रही थी।

पुलिस के मुताबिक, कानूनन नाबालिग की मर्जी कोई मायने नहीं रखती है। भले ही वह मर्जी से गई थी। मगर जो उसे लेकर गया है, उसे अभियुक्त बनाया जा सकता है। पुलिस ने भी ऐसे ही संकेत दिए हैं। अस्पताल से रिंकू साहू और दिव्यांशु किशोरी को आगरा से लेकर गए थे। सीसीटीवी में किशोरी बुर्का पहनकर रिंकू के साथ जाते दिख रही है।

Bansal Saree