बुलन्दंशहर: गैंगरेप में कार्रवाई ना होने से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान,विवेचक सस्‍पेण्‍ड

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बुलंदशहर में एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा गैंगरेप की पीड़िता थी और मामले में पुलिस कार्रवाई ना होने से अवसाद में थी। पूरे घटनाक्रम में पुलिस की भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर हालांकि गैंगरेप मामले की जांच कर रहे विवेचक को सस्पेण्ड कर दिया गया
 | 
बुलन्दंशहर: गैंगरेप में कार्रवाई ना होने से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान,विवेचक सस्‍पेण्‍ड

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बुलंदशहर में एलएलबी की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा गैंगरेप की पीड़िता थी और मामले में पुलिस कार्रवाई ना होने से अवसाद में थी। पूरे घटनाक्रम में पुलिस की भूमिका संदिग्‍ध पाए जाने पर हालांकि गैंगरेप मामले की जांच कर रहे विवेचक को सस्‍पेण्‍ड कर  दिया गया है।

छात्रा ने गैंगरेप की स्‍थानीय पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन मामले कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। एसएसपी ने इस मामले में लापरवाही बरतने पर विवेचक दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी को हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है।

दरअसल प्रकरण अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र का है। इस क्षेत्र की रहने वाली छात्रा ने आरोप लगाया था कि बीते 3 अक्टूबर को कमरूद्दीन नाम के युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर रेप करने की कोशिश की थी। इसकी शिकायत उसने अनूपशहर कोतवाली में की थी। लेकिन कमरुद्दीन ने उससे माफी मांग ली और शादी करने का वादा किया। इसके बाद उसने कमरुद्दीन को माफ कर दिया था।

लेकिन 16 अक्टूबर को शादी का झांसा देकर कमरुद्दीन अपने साथी के साथ रिश्तेदार के घर ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।