अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थी तभी उठ खड़ा हुआ मुर्दा, बोला-यमदूत गलती से ले गए थे मुझे

622
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने भी सुना वह चौंक गया. जी हां अलीगढ़ में एक इंसान के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं कि तभी वह अचानक उठ खड़ा हुआ. ये देखकर वहां मौजूदा सभी लोग चौंक गए. कुछ तो डर भी गए थे कि ये क्या हो गया. इसके बाद सभी रोत-बिलखते परिजनों का खुशी का ठिकाना नहीं था. गांव में बात फैलते ही पूरा गांव उनके घर आ गया. मरने के 5 घंटे बाद अचानक जिंदा हुए इस सख्स से लोग सावल पूछने लगे कि क्या हुआ था तुम्हें कुछ याद है.

अलीगढ़ का रहने वाला 53 साल का रामकिशोर मरने के 5 घंटे बाद उठ खड़ा हुआ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीगढ़ जिले के अतरौली थाना क्षेत्र में एक किरथल गांव है. गांव मे रहने वाले 53 वर्षीय रामकिशोर का थोड़े दिनो पहले देहांत हो गया था. मौत के तुरंत बाद ही घर में गांव वाले और उनके रिश्तेदार पहुंच गए. फिर क्या था अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगी. 5 घंटे बाद जब रामकिशोर को नहलाने ले जा रहे थे कि तभी रामकिशोर अचानक उठ खड़ा हुआ और बोला यमदूत मुझे गलती से ले गए थे अब वापस भेज दिया.

“यमदूत गलती से मुझे ले गए थे अब वापस भेज दिया”

शुरू में परिवार वालो ने विश्वास नहीं किया. सबके होश उड़े हुए थे फिर जब रामकिशोर ने परिवार वालों के नाम लेना शुरू किया और बताया कि उसे सब याद है. परिवार वालों ने पूछा कि मरने के बाद क्या हो रहा था तुम्हारे साथ तब रामकिशोर ने जवाब दिया कि

“मुझे ज्यादा तो कुछ याद नहीं पर थोड़ा-थोड़ा यादा है. एक बैठक चल रही थी और कुछ दाढ़ी वाले महात्मा अपने प्रमुख से बातें कर रहे थे. इसके बाद सबसे बुजुर्ग महात्मा ने उनके बारे में कई सवाल किए और पूछा कि इसे क्यों लाए हो, इसे ले जाओ, अभी इसका समय नहीं हुआ है. उनके इतना कहने के बाद मुझे तुरंत एक धक्का सा लगा और जब आंखें खुली तो घर पर रोते-बिलखते परिवार वालों को देखा”

 

यह भी पढ़े- ज्ञान की बातें : मृत्यु करीब होने पर दिखाई देते हैं ये अजीब संकेत…

यह भी पढ़े- ये स्टार मरने के बाद भी कमा रहें हैं करोड़ो, इनकी पुश्ते बिना कुछ कमाए कई साल तक मौज कर सकती हैं

यह भी पढ़े- अनोखा रिकॉर्ड : 24 घंटे में 919 आदमियों के साथ किया सेक्स, बना डाला नया वर्ल्ड रिकॉर्ड…